News Nation Logo
Banner

खेसारीलाल यादव के 'चुम्मा चाटी के पार्टी होई...' गाने ने मचाया धमाल

खेसारीलाल का न्यू ईयर गाना 'चुम्मा चाटी के पार्टी होई' वेब म्यूजिक से रिलीज किया गया है, जिसे कुछ ही समय में लाखों लोगों ने देखा है. यह गाना अब खूब वायरल भी हो रहा है

IANS | Updated on: 31 Dec 2020, 06:41:12 PM
khesari

खेसारीलाल का न्यू ईयर गाना हो रहा वायरल (Photo Credit: फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस ने साल 2020 को जितना खराब किया, अब लोगों को उतनी ही उम्मीद है कि वैक्सीन के साथ साल 2021 अच्छा हो. इसकी झलक इस साल के आखिरी दिन देखने को मिली जब भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का न्यू ईयर गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. खेसारीलाल का न्यू ईयर गाना 'चुम्मा चाटी के पार्टी होई' वेब म्यूजिक से रिलीज किया गया है, जिसे कुछ ही समय में लाखों लोगों ने देखा है. यह गाना अब खूब वायरल भी हो रहा है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म 'दिलदार से दिल लागल' में दिखेगी विशाल और तनुश्री की जोड़ी

खेसारीलाल यादव का यह साल 2020 का अंतिम गाना है. इससे पहले भी वे न्यू ईयर को लेकर कई गाने बना चुके हैं और उसमें 2021 के स्वागत का फन देखने को मिला है. इस गाने में कोरोना और सोशल डिस्टेंसिंग की उकताहट को दशार्ते हुए नये साल के लिए अच्छी कामना की गई है.

गाने को पवन पांडेय ने लिखा है, जबकि आवाज खुद खेसारीलाल यादव ने दी है. म्यूजिक डायरेक्टर शंकर सिंह और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डायरेक्टर संतोष राणा हैं.

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' पर दिए कमाल के एक्सप्रेशंस, देखें मजेदार Video

गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि 'चुम्मा चाटी के पार्टी होई' गाना पार्टी सांग है. इसमें ऑडियंस को खूब मजा आने वाला है. हमारी कोशिश है कि हम बीती बातों से बाहर आकर नये साल में नई शुरूआत हंसी, खुशी करें. यही काारण है कि हमने यह पार्टी सांग रिलीज किया है. उम्मीद है सबों को पसंद आयेगी और आप इस पर खूब झूमने वाले भी हैं.

First Published : 31 Dec 2020, 06:41:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.