News Nation Logo

भोजपुरी फिल्म 'दिलदार से दिल लागल' में दिखेगी विशाल और तनुश्री की जोड़ी

विशाल सिंह और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) आने वाली फिल्म 'दिलदार से दिल लागल' में एक साथ नजर आएंगे

IANS | Updated on: 30 Dec 2020, 04:32:40 PM
dildar dil se

फिल्म 'दिलदार से दिल लागल' में दिखेगी विशाल, तनुश्री की जोड़ी (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म 'हथियार', 'ले आइब दुल्हनिया पाकिस्तान से', जैसी हिट फिल्मो में नजर आने वाले एक्शन हीरो विशाल सिंह (Vishal Singh) अब जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म में नजर आयेंगे. विशाल सिंह और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) आने वाली फिल्म 'दिलदार से दिल लागल' में एक साथ नजर आएंगे. संस्कृति फिल्मस क्रिएशन के बैनर तले बनी रोमांटिक और एक्शन से भरपूर इस फिल्म में यह जोडी अलग अंदाज में नजर आने वाली है.

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' पर दिए कमाल के एक्सप्रेशंस, देखें मजेदार Video

इस फिल्म के निर्देशक विशाल यादव ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई खूबसूरत लोकेशनों पर की गई है. इस फिल्म में कुल 8 गाने है. इस फिल्म के निमार्ता गौरव कुमार व जी शर्मा हैं जबकि फिल्म के संगीतकार ओम झा, लेखक त्रिलोक गाजीपुरी, कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, एक्शन मास्टर दिनेश यादव, आर्ट डायरेक्टर नजीर हुसैन और ड्रेस डिजाइनर विद्या मॉर्या है.

यह भी पढ़ें: नंदिता दास ने कंपोजर शांतनु महापात्रा के निधन पर जताया शोक

फिल्म में विशाल सिंह और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) के अलावा गोपाल राय, रत्नेश बर्नवाल, अयाज खान, मनोज टाईगर, राज प्रेमी, सोनिया मिश्रा, रीना राज भी शानदार किरदार में नजर आएंगें. यादव ने कहा कि इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे को रखा गया है जो दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ दर्जनों भोजपुरी की सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुकी. दर्शकों को आम्रपाली दूबे भी बिल्कुल अलग अंदाज में दिखेंगी, जो ऑडिएंस के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा.

First Published : 30 Dec 2020, 04:32:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.