logo-image

मोनालिसा ने 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' पर दिए कमाल के एक्सप्रेशंस, देखें मजेदार Video

मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) शहनाज गिल के वीडियो 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' (Tuada Kutta Tommy Video) पर अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 28 Dec 2020, 04:25 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत पर राज करने वालीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) शहनाज गिल के वीडियो 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' (Tuada Kutta Tommy Video) पर अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. मोनालिसा के कमाल के एक्सप्रेशंस से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: अगले साल रिलीज होगी इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टाग्राम रील पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मर जाऊं?' वीडियो में मोनालिसा रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज और कमेंट मिल चुके हैं. शहनाज गिल के वीडियो 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' (Tuada Kutta Tommy) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग इस पर अपने वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को दी खास सलाह, Video में नजर आया मजेदार अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा (Monalisa) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्तमान में वो नए शो 'नमक इश्क का' में नजर आ रही हैं. इस शो में मोनालिसा के साथ श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह नजर आ रहे हैं. शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 'नमक इश्क का' (Namak Ishq Ka) में एक डांसर की कहानी बताई गई है, जिसका नाम चमचम है. चमचम का शादी का बहुत मन रहता है, लेकिन समाज उसे बहू के रूप में अपनाने से इंकार करती है. शो में मोनालिसा (Monalisa) एक नेगेटिव रोल में नजर आ रही हैं. वहीं श्रुति शर्मा शो में चमचम के किरदार में दिखाई दे रही हैं.