logo-image

नेहा कक्कड़ के गाने पर मोनालिसा का धमाकेदार Video हुआ वायरल

मोनालिसा अपनी अदाओं से फैंस को लुभा रही हैं. इस लॉकडाउन में आम लोगों से स्टार्स तक घरों में रहकर बोर हो गए हैं ऐसे में मोनालिसा सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस का मनोरंजन करती रही हैं

Updated on: 04 Aug 2020, 01:24 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री से टीवी जगत में एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) कभी अपने डांस तो कभी अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें मोनालिसा अपनी अदाओं से फैंस को लुभा रही हैं. इस लॉकडाउन में आम लोगों से स्टार्स तक घरों में रहकर बोर हो गए हैं ऐसे में मोनालिसा सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस का मनोरंजन करती रही हैं.

मोनालिसा ने हाल ही में अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पोज देखने लायक हैं. वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) मॉर्डन आउटफिट में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. आप भी देखें मोनालिसा का ये निराला अंदाज.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : मधुबाला के प्यार में किशोर कुमार ने अपना लिया था मुस्लिम धर्म, जानें उनके अनसुने किस्से

View this post on Instagram

Coca Cola Main... Shola Shola Main 🤪🤷‍♀️.... #reelkarofeelkaro

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

वहीं इससे पहले मोनालिसा ने स्विमिंग पूल के पास के तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल जीता था. दरअसल, 4 महीने लॉकडाउन में घर में कैद रहीं मोनालिसा (Monalisa) लोनावला के मचान रिसॉर्ट में पति के साथ घूमने निकली थीं. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक बिकिनी में पूल के पास नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा', अक्षरा सिंह का एक और कांवड़ गीत वायरल

भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जानी वाली मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो लॉकडाउन से पहले टीवी शो 'नजर 2' में काम कर रही थीं. लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग को रोक दिया गया था. अब जल्द ही शो की शूटिंग फिर से शूरू हो जाएगी.