logo-image

'मेरे भोले सजन निकाल पैसा', अक्षरा सिंह का एक और कांवड़ गीत वायरल

'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल वाला यह गाना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में एक महिला द्वारा अपने पति से देवघर जाने के लिए पैसा मांगते देखाया गया है और बाबा की महिमा बताई गई है

Updated on: 27 Jul 2020, 04:02 PM

नई दिल्ली:

भगवान शिव को प्रिय माने जाने वाले सावन महीने की अंतिम सोमवार के एक दिन पूर्व रिलीज भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक और कांवड़ गीत अब वायरल हो रहा है. 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल वाला यह गाना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में एक महिला द्वारा अपने पति से देवघर जाने के लिए पैसा मांगते देखाया गया है और बाबा की महिमा बताई गई है.

इस साल हालांकि कोरोना संकट में देवघर जाकर पूजा करने की मनाही है, लेकिन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इस गाने के जरिये देवघर जाकर भोले बाबा की पूजा का महत्व बताया है.

यह भी पढ़ें: धांसू फिल्‍म लेकर आ रहे हैं भोजपुरी स्‍टार खेसारीलाल यादव, नाम रखा है 'लिट्टी-चोखा'

गीत 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' को 24 घंटे से भी कम समय में 215,000 व्यूज मिल चुके हैं. इसको लेकर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने खुशी जाहिर की और कहा, "सावन में बाबा के गाने में रम जाने का मजा ही कुछ और होता है. यही वजह है कि मैंने इस बार कोशिश की, कि भले ही लोग बाबा धाम नहीं जा सके, लेकिन घर पर सावन का वो माहौल बने, जो हर साल होता है. इसके लिए मैंने सभी सोमवारी पर एक-एक गाना गाया.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने आगे कहा, 'इन गानों को हमारे भोजपुरिया फैंस और बाबा के भक्तों का ढेर सारा आशीर्वाद मिला. यह मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है. आगे भी मैं अपने फैंस के लिए अच्छे गाने गाती रहूंगी.' 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और धुन तैयार की है मधुकर आनंद ने. कोरियोग्राफर हैं सोनू और रिकॉर्डिस्ट हैं दीपक दिलकेश.