logo-image

नागपुर में बोले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, 'मुझे वोट देने की जरूरत नहीं है अगर...'

Lok Sabha Elections 2024: नागपुर में प्रथम चरण के लिए चुनाव प्रचार बुधवार शाम छह बजे थम गया. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कहा कि उन्हें तभी वोट दें जब उन्हें लगे कि उन्होंने (गडकरी) ने किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया.

Updated on: 18 Apr 2024, 06:31 AM

नई दिल्ली:

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र की नागपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार नितिन गडकरी ने कहा कि अगर किसी को लगता है कि उन्होंने कोई भेदभाव किया है तो उन्हें लोकसभा चुनाव में वोट देने की कोई जरूरत नहीं है. नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान नितिन गडकरी ने कहा कि, "मुझे जो भी पहचान मिली है वह नागपुर के लोगों की है... पति-पत्नी, परिवारों, राजनीतिक दलों के बीच मतभेद है... पिछले दस वर्षों में, अगर मैंने कभी काम में कोई भेदभाव किया है या दलितों और मुसलमानों के साथ अन्याय है, तो मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है. अगर मैंने ईमानदारी से काम किया है, तो कृपया मुझे वोट दें.''

ये भी पढ़ें: GT vs DC :बैक टू बैक दूसरा मैच जीती दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात को उसके घर पर 6 विकेट से हराया

केंद्रीय मंत्री ने यह बात बुधवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार खत्म होने से पहले कही. इससे पहले बुधवार को नितिन गडकरी ने राम नवमी के अवसर पर बेहद खुशी व्यक्त की, क्योंकि राम जन्मभूमि पर पहली बार राम नवमी के शुभ अवसर पर एक भव्य उत्सव देखने को मिला. नागपुर में गडकरी ने कहा कि, "यह पूरे देश के लिए बेहद खुशी की बात है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हुआ है. आज हम पूरे देश में राम नवमी मना रहे हैं. भगवान राम हमारे इतिहास और संस्कृति के प्रतीक हैं...आज भगवान राम के आशीर्वाद से हमने राम राज्य स्थापित करने का संकल्प लिया है...''

उन्होंने आगे कहा, ''मैं नागपुर के लोगों को अपना परिवार मानता हूं और उन्हें भी ऐसा ही लगता है. मुझे यहां के लोगों से बहुत प्यार मिला है.'' बता दें कि केंद्रीय मंत्री गडकरी ने मंगलवार को नागपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 'वचन नामा' जारी किया था. जिसमें उन्होंने कहा कि हमारी योजना नागपुर में जैविक फल, सब्जियां और खाद्यान्न बाजार खोलने की है. गडकरी ने कहा कि, "मैं अपनी जीत को लेकर 101 प्रतिशत आश्वस्त हूं. इस बार मैं बहुत अच्छे अंतर से चुनाव जीतूंगा. जनता के समर्थन, उनके उत्साह, पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए, मैं 5 लाख से अधिक के अंतर से जीतने की पूरी कोशिश करूंगा."

ये भी पढ़ें: पहले चरण के BJP और NDA उम्मीदवारों को PM मोदी ने लिखा पत्र, कही ये खास बात

महाराष्ट्र के 48 संसदीय क्षेत्रों में से एक नागपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा.इस सीट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी और विकास ठाकरे, जो वर्तमान में नागपुर पश्चिम से विधायक हैं, के बीच मुकाबला होगा.