logo-image

PM मोदी आज बिहार के नवादा से देंगे सियासी पैगाम, विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

PM Modi in Bihar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के चलते इनदिनों ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. कल यानी शनिवार को यूपी के सहारनपुर और राजस्थान में पीएम मोदी ने रैली की तो आज बिहार के नवादा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

Updated on: 07 Apr 2024, 06:58 AM

highlights

  • बिहार के नवादा में पीएम मोदी की जनसभा आज
  • बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट
  • CM नीतीश, चिराग पासवान भी रहेंगे मौजूद

नई दिल्ली:

PM Modi in Bihar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार) बिहार के नवादा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. नवादा की इस रैली से पीएम मोदी सियासी संदेश देंगे और बीजेपी उम्मीदवार विवेक ठाकुर के लिए वोट मांगेंगे. नवादा में होने वाली जनसभआ के लिए बीजेपी ने भव्य तैयारियां की हैं. पीएम मोदी की इस रैली में बीजेपी और एनडीएक के अन्य घटक दलों के नेता भी शामिल होंगे. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक सप्ताह के अंदर ये दूसरी रैली है. इससे पहले गुरुवार को पीएम मोदी ने बिहार के जमुई में एक जनसभा को संबोधित किया था.

ये भी पढ़ें: RR vs RCB : विराट के शतक पर भारी पड़ी बटलर की पारी, राजस्थान ने लगातार जीता चौथा मैच

पीएम की रैली के लिए बढ़ाई गई सुरक्षा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत 4 अप्रैल को जमुई में एक जनसभा को संबोधित कर की थी. वह आज नवादा में रैली करेंगे. पीएम मोदी की रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इस रैली में भारी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को मतदान होना है. इस चरण में बिहार की तीन लोकसभा सीट औरंगाबाद, जमुई और नवादा में मतदान होगा. जिसके लिए बीजेपी समेत सभी एनडीए के दलों ने कमर कस ली है.

2014 में गिरिराज सिंह के पक्ष में की थी रैली

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले नवादा में 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह के पक्ष में एक रैली की थी. पीएम मोदी की इस रैली को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. क्योंकि पीएम मोदी नवादा की धरती पर दूसरी बार किसी जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें: PM Modi Road Show: पीएम मोदी का गाजियाबाद में रोड शो, भारी भीड़ में लगे जय श्री राम के जयकारे

रामनवमी से पहले नवादा में पीएम मोदी की हुंकार

रामनवमी से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के नवादा से हुंकार भरेंगे और अपने प्रत्याशी के लिए जीत का भी दावा करेंगे. इस दौरान मोदी मगध को केंद्र सरकार की ओर से दी गई विकास परियोजनाओं सुविधाओं एवं तरक्की के लिए किए गए कामों के बारे में भी विस्तार से बताएंगे.

पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे सीएम नीतीश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज होने वाली रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, रालोमो प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष मांझी के अलावा लोजपा प्रमुख चिराग पासवान भी अपना संबोधन देंगे. उप मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी इस दौरान मंच पर नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Polls: राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कांग्रेस पार्टी के फिनिशर हैं