logo-image

Lok Sabha Polls: राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कांग्रेस पार्टी के फिनिशर हैं 

Lok Sabha Polls: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को दोपहर मध्यप्रदेश के सीधी में चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे. उन्होंने कहा, आज पूरे देश में कांग्रेस खत्म हो गई है. 

Updated on: 07 Apr 2024, 06:41 AM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश में भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान को तेज कर दिया है. इसके तहत रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को सिंगरौली और सीधी में चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होने कार्यकर्ताओं में जीत का जोश भरा है. सीधी में राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी को राजनीति का फिनिशर बताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज पूरे देश में खत्म हो रही है. कई नेता कांग्रेस छोड़ रहे,  क्रिकेटर धोनी जिस तरह से एक फिनिशर बनकर उभरे हैं, उसी तरह राजनीति में राहुल गांधी कांग्रेस के फिनिशर हैं. सिंगरौली में रक्षा मंत्री ने 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि इससे देश ताकतवर होगा. इस तरह से जनता अपने वोट का अच्छा उपयोग कर सकेगी. इससे खरीद-फरोख्त पर भी लगाम लगेगी. 

ये भी पढ़ें: PM Modi Road Show: पीएम मोदी का गाजियाबाद में रोड शो, भारी भीड़ में लगे जय श्री राम के जयकारे

कांग्रेस लोगों में नफरत पैदा करती है

केंद्रीय मंत्री रक्षा मंत्री ने कहा, मैं देशवासियों को ये आश्वस्त कराना चाहता हूं कि हमारे देश में सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं. कांग्रेस सरकार के दौरान किसी न किसी न राज्य में आतंकी घटनाएं होती रहती थीं. कांग्रेस और उसके सहयोगी दल आम जनता को डराकर नफरत पैदा कर रहे हैं. वहीं भाजपा कभी भी जाति, धर्म के आधार को लेकर भेदभाव बिल्कुल नहीं करती है. हम न्याय और मानवता की राजनीति करने वाले दल हैं. 

दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा और कद तेजी से बढ़ा

राजनाथ सिंह के अनुसार, भाजपा ​जो बोलती है, वो करती भी है. आज अयोध्या की जमीन पर भव्य राम मंदिर तैयार हो चुका है. रामलला टेंटे से निकलकर महल में पहुंचे. अब राम राज्य आने की आशा है. रक्षा मंत्री ने कहा कि जब से मोदी जी भारत के पीएम बने हैं. दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा और कद तेजी से बढ़ा है. 

भाजपा के स्टार नेता लगातार चुनावी अभियान में जुटे हुए हैं. यहां तक की पीएम मोदी भी कई राज्यों में जाकर प्रचार में लगे हुए हैं. आज गाजियाबाद में पीएम मोदी ने रोड शो निकाला. इस रोड शो को देखने के लिए महिलाएं और बच्चों में काफी उत्साह देखने को मिला. यहां पर भारी संख्या में कार्यकर्ताओं भी भीड़ उमड़ी. इस रोड शो में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए.