logo-image

PM Modi Road Show: पीएम मोदी का गाजियाबाद में रोड शो, भारी भीड़ में लगे जय श्री राम के जयकारे

PM Modi Road Show: पीएम मोदी ने गाजियाबाद में रो शो निकाला. यहां पर कड़ी सुरक्षा के बीच इसे निकाला गया. पीएम की एक झलक पाने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. ये रोड शो मालीवाड़ा से आरंभ हुआ. इसे चौधरी मोड़ पर खत्म किया गया..

Updated on: 06 Apr 2024, 06:36 PM

नई दिल्ली:

PM Modi Road Show in Ghaziabad पीएम मोदी ने गाजियाबाद में रो शो निकाला. यहां पर कड़ी सुरक्षा के बीच इसे निकाला गया. पीएम की एक झलक पाने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. ये रोड शो मालीवाड़ा से आरंभ हुआ. इसे चौधरी मोड़ पर खत्म किया गया.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को 05:40 बजे रोड शो निकाला. रोड शो में सीएम योगी आदित्यनाथ भी थे. पीएम की कार भगवा रंग में रंगी थी. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी के साथ मौजूदा सांसद जनरल वीके सिंह भी शामिल हुए. इसके साथ भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग भी रोड शो में शामिल हुए.

पीएम मोदी के रोड शो में जय श्री राम के जयकारे लगे. उनकी एक झलक को देखने के लिए लोगों की भारी सड़क के दोनों ओर दिखाई दी. यहां पर प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए थे. कई मार्ग को बंद कर दिया गया. पीएम मोदी के गाजियाबाद रोड शो की तैयारी बीते कई दिनों से चल रही थी. 

 

यातायात रोका गया

हिंडन एयरफोर्स के बाहर यातायात को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर थी. सभी मोड़ और चौराहों पर पुलिस ने रास्ता रोककर रखा. पीएम हिंडन एयर फोर्स स्टेशन से रोटरी गोल चक्कर, जीटी रोड होते हुए मालीवाडा पहुंचे. मोहन नगर से अर्थला की ओर जाने वाला यातायात रोक दिया गया. 

कई जगहों पर मंच तैयार किए गए 

रोड शो के लिए इसुजू डी-मैक्स (ओपन एसयूवी) को फूलों से सजा दिया गया था. सड़क के दोनों ओर मंच तैयार किए गए. यहां पर मंत्रोच्चार होते देखा गया. पीएम मोदी गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर उतरे. सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन से होते हुए हिंडन पहुंचे. यहां से उन्होंने रोड शो की शुरूआत हुई. 

महिलाओं और बच्चों के बीच काफी जोश था

रोड शो में महिलाओं और बच्चों में खास उत्साह देखा गया. राम मंदिर के भव्य उद्घाटन के बाद यह पहला मौका था, जब पीएम नरेंद्र मोदी गाजियाबाद में आए थे. राम मंदिर को तोहफा मिलने से महिलाओं और बच्चों के बीच काफी जोश था. मालीवाड़ा चौक पर पीएम मोदी को देखने के लिए कई महिलाएं भावुक हो गईं. बच्चे भी पीएम की झलक पाने के लिए टकटकी लगाए रोड शो देखते रहे. अभिभावक अपने बच्चों को कंधे पर बैठाकर उन्हें कार्यक्रम स्थल पर लेकर पहुंचे.