logo-image
लोकसभा चुनाव

'पश्चिम बंगाल के युवाओं के साथ TMC ने किया खिलवाड़', मालदा उत्तर की रैली में बोले PM मोदी

PM Modi Rally in Malda Uttar: पीएम मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में एक रैली के दौरान टीएमसी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने टीएमसी पर बंगाल के युवाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप भी लगाया.

Updated on: 26 Apr 2024, 11:59 AM

highlights

  • बंगाल के मालदा उत्तर में पीएम मोदी की रैली
  • टीएमसी और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
  • TMC पर लगाया घोटाले करने का आरोप

नई दिल्ली:

PM Modi Rally in Malda Uttar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने टीएमसी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही पीएम मोदी ने लोगों से दूसरे चरण के मतदान के दौरान ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की. पीएम मोदी ने कहा कि दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है. सुबह से ही लोग उत्साह और उमंग के साथ लोकतंत्र का उत्सव मना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: EVM-VVPAT Verification Case: EVM-VVPAT पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सभी याचिकाएं कीं खारिज

टीएमसी पर जमकर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में लोकतंत्र के इस पर्व का एक अलग ही उत्साह दिखता है. पीएम मोदी ने कहा कि मैने हेलीपैड पर भी देखा जितने लोग यहां है हैलीपैड से यहां रास्ते भर उतने ही लोग आशीर्वाद दे रहे थे. आज देश में जहां-जहां मतदान हो रहा है सभी लोगों से आग्रह करूंगा कि वोट डालना लोकतंत्र को मजबूती देने का काम है. इसलिए हम सभी देशवासियों को देश के लिए वोट जरूर करना चाहिए. पीएम ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पहले चरण में टीएमसी कांग्रेस जैसे जो दल पस्त हो गए थे अब आज दूसरे चरण में ध्वस्त हो जाएंगे. इसलिए मालदा में भी हर तरफ यही गूंज हैं फिर एक बार मोदी सरकार.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election Phase 2: ओम बिरला से लेकर शशि थरूर तक दिग्गजों ने किया मतदान, जानें क्या कहा

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, एक समय था जब बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था चाहे सामाजिक सुधार हो, तो बंगाल का नेतृत्व, वैज्ञान की प्रगति हो तो बंगाल का नेतृत्व, फिलोसॉफी की प्रगति हो तो बंगाल का नेतृत्व, आधात्म में प्रगति तो बंगाल का नेतृत्व, देश के लिए बलिदान देना हो तो बंगाल का नेतृत्व यानी जीवन का कोई ऐसा पहलू नहीं था जिसका नेतृत्व हमारे बंगाल ने न किया हो. लेकिन पहले लेफ्ट वालों ने और फिर टीएमसी वालों ने उनके शासन ने बंगाल की इस महानता को चोट पहुंचाई, बंगाल के सम्मान को चूर-चूर कर दिया.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: त्रिपुरा में सुबह 11 बजे तक सबसे अधिक 36.42 प्रतिशत मतदान, महाराष्ट्र में सबसे कम वोटिंग

पीएम मोदी ने कहा कि, विकास को रोक लगा दी, टीएमसी के राज में बंगाल में एक ही चीज चलती है हजारों करोड़ के स्कैम, शारदा चिट फंड स्कैम, रोजवैली चिट फंड स्कैम, पशु तस्करी घोटाला, नगर पालिकाएं नियुक्ति घोटाला, राशन घोटाले, कोयला तस्करी घोटाला. घोटाले टीएमसी करती है और भुगतान बंगाल की जनता को करना पड़ता है. ऐसा कोई काम नहीं है जो बंगाल में बिना कट कमीशन के होता हो. यहां तक कि इन्होंने किसानों तक को नहीं छोड़ा. हमारे किसान भाई मंडी में एक क्विंटल गेहूं बेचने जाते हैं तो इसका एक हिस्सा बिचौलिए खा जाते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि यहां टीएमसी ने युवाओं के भविष्य के साथ लगातार खिलवाड किया है. इन्होंने इतना बड़ा शिक्षा घोटाला किया, 26 हजार परिवारों की रोजी-रोटी ठप हो गई.