logo-image
लोकसभा चुनाव

'परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर कांग्रेस ने देश को खोखला किया', राजस्थान के जालौर में बोले PM मोदी

PM Modi Jalore Rally: पीएम मोदी ने रविवार को राजस्थान के जालौर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर खोखला कर दिया.

Updated on: 21 Apr 2024, 03:02 PM

नई दिल्ली:

PM Modi Jalore Rally: लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. रविवार को पीएम मोदी ने राजस्थान के जालौर में बीजेपी की विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, जालौर आना मतलब हम गुजरात वालों को लगता है कि हम अपने घर गए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी के संगठन का काम करता तब भी, गुजरात का मुख्यमंत्री था तब थी मेरा जालौर आना लगा रहता था. बीजेपी मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने हमेशा ही भाजपा को भरपूर आशीर्वाद दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण के चुनाव में आधे राजस्थान के कांग्रेस को बराबर की सजा दी है. उनके बराबर का सबक सिखाया है.

ये भी पढ़ें: 'PM मोदी ने बदल दी देश की राजनीति की परिभाषा', महाराष्ट्र के बुलढाणा में बोले BJP अध्यक्ष नड्डा

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा का राष्ट्रभक्ति से ओत प्रेत राजस्थान ये जानता है कि कांग्रेस कभी भी मजबूत भारत बना ही नहीं सकती. उन्होंने कहा कि देश को ऐसी कांग्रेस सरकार नहीं चाहिए. देश को 2014 से पहले जो हालात थे वो हालात वापिस नहीं चाहिए, हर कोई कांग्रेस की कमजोर सरकार को आते, जाने वाले लोग भी धमकाते थे, हर कोई देश को लूटने में जुटा था. प्रधानमंत्री को तो कोई पूछता ही नहीं था.

पीएम मोदी ने कहा कि सरकार रिमॉर्ड कंट्रोल से चला करती थी. कैबिनेट से पास हुए अध्यादेश, कैबिनेट ने जो निर्णय पास किया हो, देश की संविधान की संस्था ने जो निर्णय पास किया हो, उसके उनकी पार्टी के ही एक नेता मीडिया की मीटिंग बुलाकर बड़े रौब से फाड़कर फेंक देते हैं. क्या ऐसी दुर्बल अवस्था देश को मजबूत बना सकती है क्या?

ये भी पढ़ें: KKR vs RCB : बेंगलुरु ने जीता टॉस, कोलकाता पहले करेगी बल्लेबाजी, देखें दोनों प्लेइंग11

पीएम मोदी ने कहा कि अस्थिरता की प्रतीक कांग्रेस पार्टी और उनका कुनबा देश को चला सकता है क्या. कांग्रेस ने देश पर 60 साल तक राज किया, इसी कांग्रेस ने हमारी माताओं बहनों को शौचालय, गैस, बिजली, पानी, बैंक अकाउंट ऐसी छोटी-छोटी चीजों के लिए तरसाया. इसी कांग्रेस ने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि अस्थिरता की प्रतीक कांग्रेस पार्टी और उनका कुनबा देश को चला सकता है क्या. कांग्रेस ने देश पर 60 साल तक राज किया, इसी कांग्रेस ने हमारी माताओं बहनों को शौचालय, गैस, बिजली, पानी, बैंक अकाउंट ऐसी छोटी-छोटी चीजों के लिए तरसाया. इसी कांग्रेस ने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया. उनके इन्ही पापों की सजा आज देश कांग्रेस को दे रहा है. देश का युवा इतना गुस्से में है कि वो दोबारा कांग्रेस का मुंह देखना नहीं चाहता.

ये भी पढ़ें: Mahavir Jayanti 2024: भगवान महावीर निर्वाण महोत्सव का PM मोदी ने किया उद्घाटन, बोले- चुनाव में यहां आकर मन...