logo-image
लोकसभा चुनाव

'PM मोदी ने बदल दी देश की राजनीति की परिभाषा', महाराष्ट्र के बुलढाणा में बोले BJP अध्यक्ष नड्डा

JP Nadda Rally in Buldhana: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 21 Apr 2024, 01:47 PM

नई दिल्ली:

JP Nadda Rally in Buldhana: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान सप्ताह होने के बाद बीजेपी दूसरे चरण के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है. रविवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार में कराए गए विकास कार्यों का जिक्र किया तो वहीं कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों पर जमकर बरसे. बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि जब मैं विकसित भारत की बात कहता हूं तो हमें ये ध्यान में रखना चाहिए की प्रधानमंत्री मोदी ने भारत की राजनीति की परिभाषा बदल दी.

ये भी पढ़ें: बाबा रामदेव को योग शिविर के लिए चुकाना होगा सर्विस टैक्स, सुप्रीम कोर्ट से योग गुरु को लगा एक और झटका

पीएम मोदी ने बदला भारतीय राजनीति का रास्ता- नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, पीएम मोदी ने भारत की राजनीति का तौर तरीका बदल दिया, भारत की राजनीति के चलने का रास्ता बदल दिया. नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी भारत की राजनीति में परिवर्तन लेकर आए. उन्होंने कहा कि पहले की राजनीति क्या होती थी, लोगों को चुनाव में अच्छे सपने दिखाओ, अच्छे नारे लगाओ, अच्छे लगने वाले लोकलुभावने वादे करो और बाद में भूल जाओ. और हो सके तो वोट बैंक की राजनीति करो, इलाके को इलाके से लड़ाओ, जाति को जाति से लड़ाओ, धर्म को धर्म से लड़ाओ. जिस तरीके से भी विभाजित करके वोट को अपने सस्ता पर आने का रास्ता प्रशस्त्र करो.

नड्डा ने कहा कि लेकिन पीएम मोदी ने आने के बाद भारत की राजनीति वोटर के प्रति जिम्मेदारी की राजनीति हो गई है. वोट बैंक की राजनीति की जगह रिपोर्ट कार्ड की राजनीति हो गई है. उन्होंने कहा कि वोट बैंक की राजनीति से निकलकर के अब विकासवाद की राजनीति हो गई है.

ये भी पढ़ें: Mahavir Jayanti 2024: भगवान महावीर निर्वाण महोत्सव का PM मोदी ने किया उद्घाटन, बोले- चुनाव में यहां आकर मन...

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के बुलझाणा में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने मजबूत फैसले लिए. लेकिन यूपीए की सरकार को याद कीजिए. क्या था उस समय, भ्रष्टाचार करो, परिवारवाद बढ़ाओ, मलाई खाओ, मौज उड़ाओं और जनता को भूल जाओ. इस तरीके के काम किए जाते थे. ये हमें अभी भी याद है.