logo-image
लोकसभा चुनाव

'...ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गए इंडी वाले', बाराबंकी की रैली में PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

PM Modi Rally in Barabanki: लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. शुक्रवार को पीएम मोदी ने बाराबंकी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साथा. पीएम ने कहा कि जैसे जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है इंडी गठबंधन वाले बिखरना शुरू हो गए हैं.

Updated on: 17 May 2024, 11:54 AM

नई दिल्ली:

PM Modi Rally in Barabanki: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साथा. पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरूआत में कहा कि आप सभी यहां सुबह से आए हैं, जिससे मैं आपके कर्जे में डूब गया हूं, मैं आपके इस कर्जे को मैं और ज्यादा मेहनत करके चुकाऊंगा. पीएम मोदी ने कहा कि चार जून बहुत दूर नहीं है. आज पूरा देश जानता है पूरी दुनिया जानती है, कि मोदी सरकार की हैट्रिक बनने जा रही है. पीएम ने आगे कहा कि नई सरकार में मुझे गरीबों के लिए, युवाओं के लिए, महिलाओं के लिए किसानों के लिए बहुत सारे बड़े फैसले लेने हैं.

ये भी पढ़ें: पुणे एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाला था एयर इंडिया का विमान, रनवे पर हो गई ट्रैक्टर से टक्कर, 180 यात्री थे सवार

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ देश हित के लिए समर्पित बीजेपी एनडीए का गठबंधन है और दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडी गठबंधन मैदान में है, जैसे जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है ये इंडी वाले ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गए हैं. पीएम ने कहा कि जो बबुआ जी हैं यानी हमारे समाजवादी शहजादे, अब उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है. ये उनकी नई बुआजी हैं बंगाल में हैं. बंगाल वाली बुआ जी ने इंडी वालों को कह दिया है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी. पीएम ने कहा कि पीएम पद के लिए सबके सब मुंरेगीलाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: बहुमत नहीं मिला तो क्या करेगी बीजेपी, अमित शाह ने बताया प्लान बी

प्रधानमंत्री ने कहा कि इनके सपनों की इंतहा देखिए इनके एक नेता ने कह दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया, बस आंसू नहीं निकले लेकिन दिल के सारे अरमां बह गए. प्रधानमंत्री ने कहा कि इनके सपनों की इंतहा देखिए इनके एक नेता ने कह दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया, बस आंसू नहीं निकले लेकिन दिल के सारे अरमां बह गए.

ये भी पढ़ें: Odisha BJP CM Face: ओडिशा के लिए बीजेपी तलाश रही मुख्यमंत्री फेस, धर्मेंद्र प्रधान समेत चर्चा में ये नाम

पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस के शहजादे कहते हैं आपकी कमाई का एक्सरे करेंगे. मतलब आपके लॉकर में क्या है, आपकी जमीन कितनी है, गहने कितने हैं, सोना कितना चांदी कितनी आपका मंगलसूत्र कहा हैं, वो लूट चलाना चाहते हैं वो कहते हैं कि आपके पास जो है वो आपसे लेकर जिसके पास नहीं है वो उसे दे दिया जाएगा. यानी जो वोट जिहाद करेगा वो उनको दिया जाएगा.