पुणे एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाला था एयर इंडिया का विमान, रनवे पर हो गई ट्रैक्टर से टक्कर, 180 यात्री थे सवार

Air India Flight: गुरुवार को पुणे एयरपोर्ट पर उस वक्त बड़ा हादसा टल गया, जब एयर इंडिया का एक विमान ट्रैक्टर से टकरा गया. विमान 180 यात्रियों के साथ दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था.

author-image
Suhel Khan
New Update
Air India Flight

Air India Flight( Photo Credit : Social Media)

Air India Flight: पुणे एयरपोर्ट पर एअर इंडिया का एक विमान ट्रैक्टर से टकरा गया. जिस वक्त ये हादसा हुआ तब विमान में 180 यात्री सवार थे. गनीमत ये रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और सभी यात्री बाल-बाल बच गए. जानकारी के मुताबिक, ये घटना गुरुवार (16 मई) को तब हुई जब विमान पुणे से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था. तभी विमान रनवे पर ट्रैक्टर से टकरा गया. एयरपोर्ट के एक अधिकारी के मुताबिक, विमान में करीब 180 यात्री सवार थे.

Advertisment

ये भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल ने PA विभव पर लगाए गंभीर आरोप, जानें FIR में क्या-क्या दर्ज है?

ट्रैक्टर से टकराने से विमान का आगे का हिस्सा, एक पंख और लैंडिंग गियर के पास का एक टायर क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में विमान में सवार सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, ये घटना तब हुई जब एयर इंडिया की AI-858 उड़ान गुरुवार शाम 4 बजे पुणे से उड़ान भरने की तैयारी कर रही थी. विमान के क्षतिग्रस्त होने के कारण उड़ान में देरी हुई और यात्रियों को विमान से उतार दिया गया. घटना के बाद नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि यह घटना पिछले शुक्रवार को इसी तरह की घटना के बाद हुई, जब पुणे में चुनाव प्रचार के दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को ले जा रहे एक चार्टर्ड विमान से इंडिगो की एक सीढ़ी टकरा गई थी.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: बहुमत नहीं मिला तो क्या करेगी बीजेपी, अमित शाह ने बताया प्लान बी

Source : News Nation Bureau

Air India Flight accident Delhi Bound Flight Maharashtra News in hindi Pune Airport Air India News Air India Flight
Advertisment