स्वाति मालीवाल ने PA विभव पर लगाए गंभीर आरोप, जानें FIR में क्या-क्या दर्ज है?

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार द्वारा कथित हमले के मामले में उनका बयान दर्ज किया है

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
swati maliwal

swati maliwal( Photo Credit : social media)

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA विभव कुमार द्वारा कथित हमले के मामले में उनका बयान दर्ज किया है. मालीवाल का बयान दिल्ली पुलिस की दो सदस्यीय टीम ने मध्य दिल्ली स्थित उनके आवास पर दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मालीवाल ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया. चलिए जानते हैं कि स्वाति मालीवाल ने आखिर अपनी शिकायत में क्या-क्या आरोप लगाए हैं. 

Advertisment

गौरतलब है कि, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त पीएस कुशवाह के नेतृत्व में पुलिस टीम चार घंटे से अधिक समय तक आप सांसद के घर पर थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि, मालीवाल CM केजरीवाल के घर के ड्रॉइंग रुम में उनका इंतजार कर रही थी. तभी विभव आया और गालियां देने लगा. बिना उकसावे के थप्पड़ मारता रहा. मैनें शोर मचाया और कहा मुझे छोड़ दो जाने दो.

मालीवाल ने कहा कि, विभव उसे लगातार मारता रहा और गंदी-गंदी गालियां देता रहा. स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, विभव ने उनकी छाती पर मारा, उनके चेहरे पर मारा और पेट पर भी मारा. और तो और उनके शरीर के निचले हिस्से पर मारा. 

मालीवाल ने इस दौरान विभव को कहा भी कि, वह पीरियड में हैं.. उन्हें छोड़ दो, लेकिन वो लगातार उन्हें मारता रहा. विभव ने स्वाति के चेहरे, पेट और शरीर के संवेदनशील हिस्सों पर मारा. इसके बाद वह वहां से भाग गई और बाहर आ कर पुलिस को फोन कर मामले की शिकायत दी. 

फिलहाल पुलिस ने स्वाति के बयानों के आधार पर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक, मालीवाल की शिकायत तकरीबन ढाई पेज की है, जिसमें विभव मुख्य है. वहीं सूचना के मुताबिक, पुलिस ने विभव के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर दी है. 

Source : News Nation Bureau

Bibhav Kumar Swati Maliwal Case swati maliwal National Commission for Women
Advertisment