News Nation Logo

Gujarat Election: गुजरात की जनता को कांग्रेस-BJP से मिल सकता है छुटकारा: राघव चड्ढा

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 22 Nov 2022, 08:49:58 PM
AAP

Gujarat Election (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कांकरेज और पाटण में आयोजित विशाल जनसभा में हिस्सा लिया
  • जो किसान पूरे देश का पेट पालता है, वह किसान अपने घर का पेट भी नहीं पाल सकते, ऐसी परिस्थिति आ गई हैं: राघव चड्ढा
  • महंगाई और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए ही अरविंद केजरीवाल जी का जन्म हुआ है: राघव चड्ढा

अहमदाबाद/बनासकांठा/पाटण/गुजरात:  

Gujarat Election : गुजरात में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक राज्य में जुटे हुए हैं. पिछले कई दिनों से AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा लगातार गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों में बड़ी-बड़ी जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को बनासकांठा के कांकरेज और पाटण में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात आज एक महत्वपूर्ण मोड़ पर आकर खड़ा है. पहली बार गुजरात के लोगों के पास एक ऐसा मौका आया है, जब उनको कांग्रेस और बीजेपी से छुटकारा मिल सकता है और एक ईमानदार पढ़ी-लिखी और काम करने वाली AAP सरकार बना सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : J&K: LeT के आतंकी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, 2 आतंकियों समेत 4 गिरफ्तार

सांसद राघव चड्ढा ने आगे कहा कि दिल्ली में कांग्रेस की सरकार 15 साल तक थी, लेकिन एक बार दिल्ली की जनता ने मन बना लिया और 15 साल से शासन कर रही कांग्रेस को दिल्ली से उखाड़ फेंका. दिल्ली के लोगों ने आजाद भारत की सबसे बड़े बहुमत की AAP की सरकार बनाई. उसी प्रकार पंजाब में 50 साल से सिर्फ दो पार्टियों का ही शासन था, कांग्रेस और अकाली दल. पंजाब की जनता ने इन दोनों पार्टियों को भी जड़ों से उखाड़ फेंका और AAP की सरकार बना दी. 

यह भी पढ़ें : डॉ टीजी सीताराम को AICTE का नया अध्यक्ष बनाया, अधिसूचना जारी कर किया ऐलान

उन्होंने आगे कहा कि जब से गुजरात अलग राज्य बना तब से कांग्रेस की सरकार 35 साल तक रही और 27 साल तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार रही. दोनों पार्टियों के शासन में उनके परिवार के लोग और बेटे-बेटी बड़े आदमी बन गए, बड़ी-बड़ी कोठिया  और गाड़ियां बन गईं एवं उनके बड़े-बड़े बिजनेस बन गए, लेकिन इन सरकारों ने आम लोगों और गरीबों के लिए कुछ नहीं दिया. मेरी एक गुजारिश है कि गुजरात के लोग सिर्फ 5 साल के लिए आम आदमी पार्टी को एक मौका दे कर देखें.

First Published : 22 Nov 2022, 08:49:30 PM

For all the Latest Elections News, Gujarat Assembly Election News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.