logo-image

बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे, मैं स्ट्रीट फाइटर हूं : ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बारासात में एक रैली के दौरान कहा कि हम बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे; बंगाल गुजरात नहीं बन सकता. मुझे रोकने का कोई फायदा नहीं है. उन्होंने खुद को स्ट्रीट फाइटर बताते हुए कहा कि मैं एक स्ट्रीट फाइटर हूं. मैं युद्ध के मैदान में लड़ूंगी.

Updated on: 13 Apr 2021, 10:13 PM

highlights

  • तीन घंटे में ममता बनर्जी का धरना खत्म
  • चुनाव आयोग के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थीं दीदी
  • 'बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे, मैं स्ट्रीट फाइटर हूं'

बारासात:

पश्चिम बंगाल विधानसभा (west bengal election) की चुनावी जंग में अब सियासी बयानबाजी और भी तेज हो गई है. मंगलवार को सीएम ममता बनर्जी ( West Bengal CM Mamata Banerjee ) ने बारासात में एक रैली के दौरान कहा कि हम बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे. बंगाल गुजरात नहीं बन सकता. मुझे रोकने का कोई फायदा नहीं है. सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee ) ने खुद को स्ट्रीट फाइटर बताते हुए कहा कि मैं एक स्ट्रीट फाइटर हूं. मैं युद्ध के मैदान में लड़ूंगी. बता दें कि बंगाल में 17 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान से पहले ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोला है.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में जरूरी सेवाओं के अलावा सब कुछ बंद, कल से राज्य में धारा 144 लागू : सीएम उद्धव ठाकरे

बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ( West Bengal CM Mamata Banerjee ) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रमुख ममता बनर्जी का चुनाव प्रचार पर लगे 24 घंटे के बैन के विरोध में धरना बैठीं थीं. ममता बनर्जी करीब 11 बजकर 40 मिनट पर मायो सड़क पहुंचीं और उन्होंने परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के निकट बैठकर धरना शुरू किया था. इस दौरान ममता बनर्जी पेंटिंग बनाते नजर आईं थीं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, आज आए 13,468 नए केस, 81 लोगों की मौत

दरअसल, चुनाव आयोग की यह कार्रवाई ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) के हिन्दू-मुस्लिम वाले बयान पर की गई थी. पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के प्रचार में ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) ने मुस्लिम वोट को लेकर बयान दिया था. 8 अप्रैल को हुगली में ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) ने चुनावी जनसभा के दौरान मुस्लिम वोटों को नहीं बटने की बात कही थी. इसी पर चुनाव आयोग ने उन पर प्रचार प्रसार करने से रोक दिया.

यह भी पढ़ें : दिल्ली सरकार के दफ्तरों में अब नहीं होगी इन-पर्सन मीटिंग, केवल कोरोना मीटिंग की इजाज़त