News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

दिल्ली सरकार के दफ्तरों में अब नहीं होगी इन-पर्सन मीटिंग, केवल कोरोना मीटिंग की इजाज़त

दिल्ली में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली सरकार ने अहम् फैसला लिया है. दिल्ली सरकार ने फैसला किया है कि अब दिल्ली सरकार के दफ्तरों, ऑटोनोमस बॉडी, पीएसयू, कॉर्पोरेशन, लोकल बॉडीज में इन-पर्सन मीटिंग यानी व्यक्तिगत मीटिंग नहीं होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 13 Apr 2021, 08:27:15 PM
AK

CM Arvind Kejriwal (Photo Credit: File)

दिल्ली :  

दिल्ली में कोरोना (Covid 19 ) के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली सरकार ने अहम् फैसला लिया है. दिल्ली सरकार ने फैसला किया है कि अब दिल्ली सरकार के दफ्तरों, ऑटोनोमस बॉडी, पीएसयू, कॉर्पोरेशन, लोकल बॉडीज में इन-पर्सन मीटिंग यानी व्यक्तिगत मीटिंग नहीं होगी. अब सरकारी ऑफिसों में केवल कोरोना (Covid 19) से जुड़ी बैठक, कोर्ट मामले और किसी बहुत अहम मामले में मीटिंग की इजाज़त होगी. इससे पहले दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड की मरकज को पूरी तरह से खोलने की मांग को भी दिल्ली हाईकोर्ट ने ठुकरा दिया है.

निजामुद्दीन मरकज में मौजूद मस्जिद में अभी पांच लोगों को ही नमाज पढ़ने की इजाजत होगी. रमजान के दौरान 50 लोगों की एंट्री की इजाज़त की दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड की मांग को फिलहाल दिल्ली हाईकोर्ट ने ठुकरा दिया है. कोर्ट ने दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्लाह खान के इस बयान पर नाराजगी जाहिर की, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोर्ट से मरकज को पूरी तरह से खोलने की इजाजत दे दी गई है. केंद्र ने हाई कोर्ट में में दायर जवाब में शिकायत की थी कि कोर्ट के निर्देश पर जब पुलिस टीम मरकज के मुआयना के लिए गई तो अमानतुल्लाह ने काम में बाधा डाला और कोर्ट की कार्रवाई के बारे में गुमराह करने वाला वीडियो बयान जारी किया.

First Published : 13 Apr 2021, 07:28:12 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.