logo-image

CM योगी आदित्यनाथ बोले- भाजपा की सरकार 'दमदार' सरकार है

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जनता को रिझाने के लिए नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं, लेकिन अब जनता ही तय करेगी कि किस पार्टी को सत्ता में बैठाना है.

Updated on: 05 Feb 2022, 07:43 PM

नई दिल्ली:

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जनता को रिझाने के लिए नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं, लेकिन अब जनता ही तय करेगी कि किस पार्टी को सत्ता में बैठाना है. इस बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार (BJP Government) 'दमदार' सरकार है. दंगाइयों के सामने झुकने वाले लोग 'दुमदार' थे.

यह भी पढ़ें : हिजाब विवाद के बीच वायरल हो रहा CM अशोक गहलोत का ये बयान

सीएम योगी ने कहा कि जब सोच इमानदार होती है तो काम दमदार होता है. आपको दमदार सरकार चाहिए या दुमदार सरकार. भाजपा की सरकार 'दमदार' सरकार है. दंगाइयों के सामने झुकने वाले लोग 'दुमदार' थे. जब मुजफ्फरनगर का दंगा हो रहा था और कैराना से पलायन हो रहा था तब ये लोग लखनऊ से दंगा करवा रहे थे और दिल्ली वाला लड़का तमाशा देख रहा था. 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी बोले- नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि एक राजा हैं, जो...

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर से नामांकन करने के बाद कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद विकास और सुशासन के मुद्दे पर चुनाव में है. 2017 में हमने 212 संकल्प लिए थे और इन 5 सालों में सुरक्षा, महिला कल्याण, किसानों के उन्नयन, रोजगार, समग्र विकास, गरीब कल्याण की कार्ययोजना जमीनी धरातल पर उतारने का प्रयास किया है जिसकी वजह से जनता का भारी आशीर्वाद मिल रहा है. 5 साल में डबल इंजन की सरकार ने माफियाराज और गुंडाराज से प्रदेश को मुक्त किया है. हमने प्रदेश में निवेश की संभावना को आगे बढ़ाया है और पलायन को रोका है. हमने एक नए पलायन को तैयार किया जो पेशेवर अपराधियों का है.