News Nation Logo
Banner

राहुल गांधी बोले- नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि एक राजा हैं, जो...

Uttarakhand Assembly Election 2022 : देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उत्तराखंड के उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) में बीजेपी सरकार पर हमला किया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 Feb 2022, 05:54:11 PM
rahul

राहुल गांधी (Photo Credit: ANI)

highlights

  • उत्तराखंड में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला
  • आज देश का नेतृत्व एक राजा कर रहा है, जो सिर्फ सिर्फ निर्णय लेता : राहुल
  • मोदी सरकार ने लगभग एक साल तक किसानों की अनदेखी की : कांग्रेस नेता

नई दिल्ली:  

Uttarakhand Assembly Election 2022 : देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उत्तराखंड के उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पहले यूपीए सरकार में भारत का नेतृत्व देश के एक प्रधानमंत्री ने किया था, लेकिन आज देश का नेतृत्व एक राजा कर रहा है, जो सिर्फ सिर्फ निर्णय लेता है और किसी की भी नहीं सुनता है. 

यह भी पढ़ें : सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शारदा प्रताप शुक्ला ने BJP ज्वाइन की, जानें फिर क्या कहा 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किच्छा मंडी में किसानों की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक पीएम को सभी के लिए काम करना चाहिए, लोगों की बात सुननी चाहिए. नरेंद्र मोदी पीएम नहीं हैं, बल्कि एक राजा हैं. उन्होंने लगभग एक साल तक किसानों की अनदेखी की, क्योंकि एक राजा न तो मजदूरों की बात करता और न ही सुनता है. एक राजा सिर्फ फैसला लेता है. 

यह भी पढ़ें : देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का दावा- मुंबई में ट्रैफिक जाम के चलते होते हैं तलाक

राहुल गांधी ने हरिद्वार में कहा कि आपसे वादे कर रहे हैं कि हम 4 लाख लोगों को रोजगार देंगे, हम 500 रुपये से कम का एलपीजी सिलेंडर देंगे, हम यहां 'न्याय' योजना भी लागू करेंगे, जिसमें 5 लाख परिवारों को साल में 40,000 रुपये दिए जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि हम आपके घर तक चिकित्सा सुविधा पहुंचाएंगे. हमने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पंजाब में किसानों के लिए कर्ज माफी का वादा किया था और हमने वह पूरा भी किया.

First Published : 05 Feb 2022, 05:45:55 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.