News Nation Logo

सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शारदा प्रताप शुक्ला ने BJP ज्वाइन की, जानें फिर क्या कहा 

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 Feb 2022, 05:02:54 PM
sharad

सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शारदा प्रताप शुक्ला (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी की सहयोगी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शारदा प्रताप शुक्ला ने शनिवार को भाजपा ज्वाइन कर ली है. बीजेपी में शामिल होने के बाद शारदा प्रताप शुक्ला ने कहा कि हमलोगों को विरासत में राजनीति नहीं मिली, हमने छीना है. हीरा लाल यादव की जमानत जब्त कराई. पीएम मोदी के विचार लोहिया से मिलते हैं. प्रधानमंत्री के विचारों से प्रभावित होकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण किया है. 

पूर्व कैबिनेट मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला ने कहा कि मैं पूर्ण रूप से विश्वास दिलाता हूं कि जिस तरह स्वाति सिंह को जिताया, आज मन से राजेश्वर सिंह को वचन देता हूं कि मैं अपने दामाद को विधानसभा पहुंचने का काम करूंगा. तमाम साथियों के साथ मैं अपने पूरे परिवार के साथ बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. लखनऊ और उन्नाव को रौंद कर रख दूंगा. शारदा प्रताप शुक्ला ने कहा कि मैंने सोचा है कि अखिलेश को बर्बाद करना है.

समाजवादी पार्टी ने सरोजनी नगर सीट से पूर्व मंत्री शारदा प्रसाद शुक्ला को टिकट नहीं दिया है, जिससे वे नाराज होकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. अखिलेश सरकार में मंत्री रहे शारदा प्रसाद शुक्ला शिवपाल यादव के साथ सपा छोड़कर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के साथ चले आए थे. अखिलेश यादव ने शिवपाल को तो टिकट दिया, लेकिन शारदा प्रसाद शुक्ला का टिकट कट गया, जिससे नाराज होकर उन्होंने सरोजनी नगर से निर्दलीय पर्चा भर दिया है.

First Published : 05 Feb 2022, 05:02:54 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.