logo-image

कौशांबी में गरजे PM मोदी- चुनाव आया तो मौसमी नेता घर से बाहर निकल आए

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए चौथे चरण का मतदान जारी है. अब पांचवें चरण के लिए सभी नेतागण जोरशोर से चुनावी रैलियां कर रहे हैं.

Updated on: 23 Feb 2022, 04:14 PM

highlights

  • प्रधानमंत्री ने यूपी के कौशाम्बी में विशाल जनसभा को किया संबोधित
  • घोर परिवारवादियों के ये दलाल, गरीब का राशन भी लूट लेते थे : PM
  • भाजपा सरकार ने परिवारवादियों के इन सारे खेलों का भी the end कर दिया

 

नई दिल्ली:

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए चौथे चरण का मतदान जारी है. अब पांचवें चरण के लिए सभी नेतागण जोरशोर से चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने यूपी के कौशाम्बी में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले की सरकारों में राशन की दुकानों से गरीब के लिए भेजा गया अनाज, राशन माफिया के पास पहुंच जाता था. दुकान के सामने कब राशन बांटने की तारीख लिखी गई, कब राशन खत्म हो गया, ये गरीब को पता ही नहीं चलता था.

यह भी पढ़ें : इस महाशिवरात्रि राशि अनुसार करें शिव जी की पूजा, चढ़ाएं ख़ास इस तरह की चीज़ें

प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि घोर परिवारवादियों के ये दलाल, गरीब का राशन भी लूट लेते थे. यहां तक की उनके मंत्री, सांसद, विधायक तक इस खेल में शामिल रहते थे. भाजपा सरकार ने घोर परिवारवादियों के इन सारे खेलों का भी the end कर दिया है. उन्होंने कहा कि गरीब तक राशन पहुंचाने के लिए हमने टेक्नोलॉजी का भरपूर इस्तेमाल किया. हमने बायोमैट्रिक तकनीक के जरिये ये सुनिश्चित किया कि राशन उसी को मिले जो उसका हकदार है.

पीएम ने आगे कहा कि कोरोना के इस काल में आपने कुछ मौसमी नेताओं को भी देखा है. कोरोना आया तो गायब हो गए, कोरोना कंट्रोल हुआ तो फिर आ गए. चुनाव आया तो आ गए, चुनाव खत्म तो विदेश चले गए. जब लोग महामारी में परेशान थे तो वो गायब थे. चुनाव आया तो घर से बाहर निकल आए.

प्रधानमंत्री ने कहा कि ये लोग यूपी की जनता को वैक्सीन लगवाने के खिलाफ भड़काते रहे. और जब अपनी बारी आई, तो चुपचाप वैक्सीन लगवा ली. ऐसे मौसमी नेताओं को यूपी की जनता पूरी तरह पहचान चुकी है. भाजपा सरकार की अनेकों योजनाओं से बेटियों का भविष्य संवर रहा है. वो शासन नहीं शोषण करते थे, हमने सेवा की है. वो अपने महल बनाते थे, हमने गरीबों के घर बनाए. वो अपने खानदानी महोत्सव मनाते थे, हमने दीपोत्सव, रंगोत्सव मनाए.

यह भी पढ़ें : दुश्मन की उड़ी नींद...फ्रांस से 3 और राफेल लड़ाकू विमान उड़कर भारत पहुंचे

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि इनके राज में घोटालों का ही राज था. खनन घोटाला, खाद्यान्न घोटाला, एम्बुलेंस घोटाला, रिवर फ्रंट घोटाला. आज राज्य की एक-एक पाई जनता की भलाई में लग रही है. उनके राज में ट्रांसफर पोस्टिंग उद्योग बन गया था. आज हुनर का सम्मान हो रहा है और जिले-जिले में उद्योग लग रहे.

पीएम मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों का इतिहास गवाह है कि इन लोगों के हाथ में कभी यूपी की सुरक्षा नहीं दी जा सकती. इनके शासन के दौरान यूपी में एक एक बाद एक आतंकी हमले हुए. दुर्भाग्य ये कि इन धमाकों के आतंकियों को कड़ी सजा के बजाय, समाजवादी सरकार ने उनकी रिहाई के लिए जमीन आसमान एक कर दिया था. अभी आपने देखा है कि अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में जो लोग शामिल थे, ऐसे आतंकियों को फांसी की सजा सुनाई गई है. निर्दोषों को मारने वालों को कानून से सजा मिलनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

उन्होंने कहा कि निर्दोष लोगों को मारने वाले आतंकियों को सजा हुई, आपको अच्छा लगा न, लेकिन इन घोर परिवारवादियों में से किसी ने भी देशहित से जुड़े इतने महत्वपूर्ण फैसले का स्वागत तक नहीं किया. उनके मुंह पर ताले लग गए. ये चुप क्यों हैं?