News Nation Logo
Breaking
Banner

CM योगी का अखिलेश पर हमला, बोले- श्रीकृष्ण याद दिलाते होंगे कि तुमने ही...

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिजनौर जिले के नजीबाबाद में चुनाव प्रचार किए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 Jan 2022, 04:27:26 PM
cm yogi

CM योगी का अखिलेश पर हमला (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मुख्यमंत्री ने किया चुनाव प्रचार
  • पिछली सरकारों की संवेदना सिर्फ दंगाइयों, माफियाओं से थी : योगी
  • हमारी नीति अपराधियों के लिए जीरो टॉलरेंस की है : CM

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिजनौर जिले के नजीबाबाद में चुनाव प्रचार किए हैं. यहां उन्होंने कहा कि 2022 का विधानसभा चुनाव ऐसे समय में हो रहा है, जब पूरा देश कोरोना का सामाना कर रहा है. इस महामारी से पूरी दुनिया को अस्तव्यस्त कर दिया है, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना का बेहतर प्रबंधन हुआ है. जीवन और जीविका बचाने के लिए देश के पीएम के प्रंबधन की पूरी दुनिया सराहना कर रही है. उन्होंने कहा कि भारत का प्रबंधन सबसे अच्छा है, यूपी तो नज़ीर बना है. हमें उम्मीद है कि यूपी में तीसरी लहर को नियंत्रित कर लेंगे. हम 99 फीसदी लोगों को वैक्सीन दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें : UP Election: BSP ने तीसरे चरण के लिए 53 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों में चाहे बसपा, सपा या कांग्रेस हो, उनकी संवदेना गरीबों, वंचितों के लिए नहीं थीं, उनकी संवेदना दंगाइयों, माफियाओं की थी? उन्होंने कहा कि सपा-बसपा में ये होड़ लगी है कि कौन कितने बड़े दागी को उम्मीदवार बनाए. हमारी नीति अपराधियों के लिए जीरो टॉलरेंस की है. हर व्यापारी, हर बेटी की सुरक्षा हमारी प्रतिबद्धता है.

उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों का समय पर भुगतान हो रहा है. किसानों को सीधे पैसा पहुंचाया जा रहा है. 2012 में सपा की सरकार का पहला फैसला था- अयोध्या में आतंकी हमला करने वालों के खिलाफ मुकदमे का फैसला वापस लेने का. हमारा पहला फैसला था- बेटियों की सुरक्षा का, एंटी रोमियों squrad का और कर्ज माफी का. सपा की संवेदना आतंकियों की थी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार के समय पहले दंगा कुशीकला में हुआ था. भगवान कृष्ण भी अगर उनके सपने में आते होंगे तो उन्हें याद दिलाते होंगे कि सत्ता पाते ही तुमने मेरे यहां पहला दंगा कराया था. आज दंगाइयों को पता है कि उनका क्या हश्र होगा, इसलिए अब दंगा नहीं होता है. जब सरकार की नीयत साफ होती है तो अपराधी भी कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें : अब बाजारों में बिकेगी कोविशील्ड और कोवैक्सीन, DCGI ने दी मंजूरी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने बिना भेदभाव के विकास की योजनाओं का लाभ हरेक तक पहुंचाने का काम किया. जहां घरों में रसोई गैस के कनेक्शन नहीं मिल सकते, उन्हें फ्री में दिए. गांवों-गांवों तक बिजली पहुंचाई. ये कोई एहसान नहीं था, ये एक लोककल्याण सरकार का उत्तरदायित्व है. हमने तुष्टिकरण की राजनीति पर रोक लगाई है. दंगाइयों को सबक सिखाया. कांवड़ यात्रा को सम्मान पूर्वक बहाल किया है. माफियाओं की अवैध कमाई पर बुलडोजर चलाया है. आज रैली नहीं हो सकती है. आपको हरेक को उम्मीदवार बनाना होगा, उनके लिए फोन से, सोशल मीडिया से प्रचार करना होगा.

First Published : 27 Jan 2022, 04:19:56 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.