News Nation Logo
Banner

देवेंद्र फडणवीस बोले- तेजस्वी यादव रोजगार नहीं, 10 लाख तमंचे बांटेंगे और फिर...

बिहार भाजपा चुनाव के प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में एनडीए शासन के 15 साल और उसके पहले जो बिहार के 15 साल थे वो सुधारने में चला गया.

Written By : रजवीश सिन्हा | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Sep 2020, 05:52:04 PM
devendra fadnavis

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

बिहार में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के जरिए राज्य की सत्ता तक पहुंचने के लिए कोई भी राजनीतिक दल कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. सभी दल मतदाताओं को रिझाने के लिए तरह-तरह के वादे कर रहे हैं. चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) (JDU) के मुखिया और सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) चुनावी वादों की झोली लेकर लोगों के सामने पहुंच गए, वहीं मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) भी वादों को पूरी पोटली खोल दी. चुनावी वादों से साफ है कि दोनों पार्टियों की नजर बेरोजगार युवाओं को आकर्षित करने की है. इसे लेकर बिहार भाजपा चुनाव के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने तेजस्वी यादव पर हमला किया है.

यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह केस में CBI का बड़ा बयान- AIIMS ने सौंपी फॉरेंसिंक रिपोर्ट, लेकिन अभी...

बिहार भाजपा चुनाव के प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में एनडीए शासन के 15 साल और उसके पहले जो बिहार के 15 साल थे वो सुधारने में चला गया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि वह 10 लाख लोगों को रोजगार देंगे. लेकिन, तेजस्वी 10 लाख तमंचे खरीदकर गुर्गों और मुर्गों में बांटेंगे और फिर वही लूट और भ्रष्टाचार वाला बिहार बनाएंगे. मगर अब ये वो बिहार नहीं, बल्कि ये देश के विकास में भाग लेने वाला बिहार हम लोग बना रहे हैं.

देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को कहा कि आगामी चुनाव में सोशल मीडिया सबसे अहम भूमिका निभाने वाला है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन को आकर्षित करने के तरीकों पर ध्यान देना चाहिए. बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में आईटी एवं सोशल मीडिया की एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार के सह-प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय मौजूद रहे. इस मौके पर फडणवीस ने आईटी की विशेषता एवं इसके सदुपयोग पर चर्चा की.

यह भी पढ़ेंः CM कैप्टन बोले- मेरा ट्रैक्टर अगर मैं फूंक रहा हूं तो तुम्हें क्या तकलीफ?

उपस्थित सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में सोशल मीडिया अहम भूमिका निभाने वाला है. सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन को आकर्षित करने के तरीकों पर ध्यान देना चाहिए. फडणवीस ने चुनावी मोड में विशेषतौर पर वर्चुअल रैलियों को बूथ स्तर तक पहुंचाने का भी आह्वान किया है.

कार्यक्रम में मौजूद बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि आईटी कार्यकर्ताओं की पहुंच भाजपा के प्रत्येक व्यक्ति तक होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने डिजिटल योद्धाओं को चुनाव का ध्यान रखते हुए कहा कि आप लोगों के कंधे पर पार्टी की अहम तकनीकी जिम्मेदारी है.

First Published : 28 Sep 2020, 05:49:07 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो