logo-image

सुशांत सिंह केस में CBI का बड़ा बयान- AIIMS ने सौंपी फॉरेंसिंक रिपोर्ट, लेकिन अभी...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत हुए की 4 महीने बीत गए हैं. मुंबई और बिहार पुलिस के बाद अब सीबीआई को सुशांत सिंह केस की जांच सौंपी गई.

Updated on: 28 Sep 2020, 05:05 PM

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत हुए की 4 महीने बीत गए हैं. मुंबई और बिहार पुलिस के बाद अब सीबीआई को सुशांत सिंह केस की जांच सौंपी गई. सीबीआई को सुशांत केस मिले काफी समय हो गया है, लेकिन अभी तक सीबीआई टीम की जांच किसी अंजाम तक नहीं पहुंची है. इस पर सीबीआई की तरफ से जांच में हो रही देरी पर अब सवाल उठने लगे हैं.

यह भी पढ़ेंः न्यूज़ CM कैप्टन बोले- मेरा ट्रैक्टर अगर मैं फूंक रहा हूं तो तुम्हें क्या तकलीफ?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में देरी पर सीबीआई की ओर से सोमवार को एक बयान सामने आया है. सीबीआई ने कहा कि वे सुशांत केस की हर एंगल से जांच कर रही है. प्रोफेशनल तरीके से एक्टर सुशांत सिंह की मौत की पड़ताल हो रही है. सभी पहलुओं की बहुत बारीकी से जांच की गई. सीबीआई की टीम ने अभी तक किसी भी एंगल को नहीं छोड़ा है. सीबीआई के अनुसार, केस की जांच जारी है.

सीबीआई ने कहा कि एम्स ने सुशांत केस की फॉरेंसिंक रिपोर्ट सौंप दी है. आपको बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने पिछले दिनों सीबीआई की जांच की देरी पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि एम्स के डॉक्टर ने फोटोग्राफ देखकर बोला था कि ये गला घोंटने का केस है, आत्महत्या का नहीं. उन्होंने यह भी कहा था कि ये समझ नहीं आ रहा है कि CBI इसे हत्या के केस में क्यों नहीं बदल रही है. ऐसा लगता है कि इन्वेस्टिगेशन सही ट्रैक पर नहीं है. सीबीआई ने इतने गंभीर मामले के बावजूद अभी तक कोई प्रेस स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. 

यह भी पढ़ेंः ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं- आंकड़े उपलब्ध न होने की बात...

सुशांत के परिवारवालों से भी पूछताछ होगी

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई अबएक्टर के परिवार से भी पूछताछ कर सकती है. दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में सुशांत के परिवारवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. ये केस अब सीबीआई के पास पहुंच गया है. इस एफआईआर पर भी जल्द एक्शन लिया जा सकता है.