News Nation Logo
Banner

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह को बताया शैतान, बिना नाम लिए बोला हमला

प्रज्ञा सिंह ठाकुर मोटरसाइकिल पर सवार होकर प्रचार कर रही हैं. मतदाताओं से सीधे संवाद करने के लिए उन्होंने बुधवार से मोटर साइकिल का सहारा लिया हुआ है.

IANS | Updated on: 09 May 2019, 11:50:56 AM
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (फाइल फोटो)

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में इस समय सियासी महासंग्राम छिड़ा हुआ है. भोपाल (Bhopal) के चुनावी रण में भी दो दिग्गजों के बीच नरम हिंदुत्व बनाम कट्टरपंथी हिंदुत्व की लड़ाई चल रही है. यहां मुकाबला बीजेपी साध्वी प्रज्ञा और कांग्रेस के दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के बीच है. ऐसे में दोनों के बीच जमकर जुबानी हमले भी हो रहे हैं. इसी कड़ी में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए उन्हें शैतान बताया है. प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह का बगैर नाम लिए कहा कि जनता असलियत जानती है कि, संत कौन है और शैतान कौन.

यह भी पढ़ें- दिग्गी राजा के लिए धूनी रमाने पर फंसे कंप्यूटर बाबा, देनी होंगी ये जानकारियां

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर मोटरसाइकिल पर सवार होकर प्रचार कर रही हैं. मतदाताओं से सीधे संवाद करने के लिए उन्होंने बुधवार से मोटर साइकिल का सहारा लिया हुआ है. गुरुवार को भी वे मोटर साइकिल से प्रचार के लिए निकलीं. संवाददाताओं के सवाल के जवाब में प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने कहा, 'भोपाल की जनता का मुझे भरपूर समर्थन मिल रहा है. सभी की चाहत है कि मैं उनके बीच आऊं.'

इस दौरान जब उनसे कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) द्वारा भगवा एजेंडे पर काम करने के आरोप पर सवाल किया गया तो साध्वी प्रज्ञा ने कहा, 'नकलची लोग हैं, जनता असलियत जानती है, संत कौन है और शैतान कौन.'

यह भी पढ़ें- इंदौर से बीजेपी उम्मीदवार शंकर लालवानी के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है वजह

गौरतलब है कि कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में बुधवार को साधु-संतो की टोली ने रोड शो किया था. उसके बाद से गांव-गांव में साधुओं की टोलियां सक्रिय हैं. दूसरी ओर बीजेपी की ओर से भी साधु संत सक्रिय हैं. कुल मिलाकर दोनों ओर से साधु-संत प्रचार में लगे हुए हैं.

यह वीडियो देखें-

First Published : 09 May 2019, 11:50:56 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.