News Nation Logo
Banner

JNU: जेएनयू में दो गुट आमने-सामने, जमकर चले लाठी-डंडे, 2 घायल

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Nov 2022, 07:40:11 PM
JNU

जेएनयू में छात्रों के दो गुट आमने-सामने (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

JNU : देश की राष्ट्रीय राजधानी के नामचीन शिक्षण संस्थान जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में है. जेएनयू (JNU) में छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए. इस दौरान दोनों गुटों के बीच लाठी-डंडे चले, जिसमें दो छात्र घायल हो गए हैं. हालांकि, राइट विंग और लेफ्ट विंग ने ऐसी किसी भी घटना में शामिल होने से इनकार कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस झड़प और मारपीट में बाहरी लोग शामिल थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2023 के लिए तैयारियां हुईं शुरू, BCCI ने बनाया खास प्लान!

जेएनयू में गुरुवार की शाम को दो गुटों में मारपीट हो गई. सूत्रों के अनुसार, बाहरी असामाजिक तत्वों की यह शरारत है. घटना के बाद सभी गेट्स पर सुरक्षा चाक चौबंद की गई. जेएनयू कैंपस के अंदर किसी भी अंजान व्यक्ति को नहीं जाने दिया जा रहा है. इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें करीब 10 से 11 लड़के दिखाई दे रहे हैं. कुछ लड़कों ने हाथों में लाठी डंडे पकड़ रखे हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss: Archana Gautam को Bigg Boss से निकाले जानें पर उनके फैंस ने दी ये धमकी

2-3 लड़कों ने नकाब पहन रखा है. इससे पहले जेएनयू में हुई घटनाओं में भी नकाबपोशों ने हमला किया था. घटना में बाहरी असामाजिक तत्वों के शामिल होने पर आशंका जताई जा रही है. हालांकि, इस मामले में कोई भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है.

First Published : 10 Nov 2022, 07:04:45 PM

For all the Latest Education News, University and College News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.