logo-image

Bigg Boss: Archana Gautam को Bigg Boss से निकाले जानें पर उनके फैंस ने दी ये धमकी

बिग बॉस 16 एक काफी इंटरेस्टिंग मोड पर आगया है. बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के एक एक्शन की वजह से उन्हे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

Updated on: 10 Nov 2022, 07:19 PM

New Delhi:

बिग बॉस 16 एक काफी इंटरेस्टिंग मोड पर आ गया है. बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के एक एक्शन की वजह से उन्हे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. यह तो सब जानते हैं कि बिग बॉस अपने रूल्स और रेगुलेशन के लिए काफी स्ट्रिक्ट हैं और जो इन रूल्स को नहीं मानता उनको बिग बॉस द्वारा कड़ी सजा भी दी जाती हैं. इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है, बता दें कि, बिग बॉस के हाल ही में रिलीज हुई प्रोमो वीडियो में अर्चना को उनके को-कन्टेस्टेन्ट शिव ठाकरे के साथ लडते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद अर्चना ने गुस्से में आपा खोकर शिव पर हाथ उठा दिया. इस किस्से के बाद से सभी घर वाले अर्चना पर बरस पड़े और बिग बॉस के घर से उन्हें निकालने का अनुरोध करने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि, यह खबर इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. साथ ही अर्चना गौतम के फैंस से लेकर बिग बॉस 16 के दर्शकों तक सभी इस बात से काफी निराश हो गए हैं कि अर्चना अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. साथ ही इंटरनेट पर इस खबर के सामने आने के बाद फैंस ने उन्हें शो में वापस लाने की मांग भी की. हालांकि, इस बात कि अभी तक कोई ओफिशियल जानकारी नहीं मिली है कि वह अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. अर्चना सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में सबसे मनोरंजक प्रतियोगियों में से एक रही है और जाहिर तौर पर वह प्रतियोगी हैं जिसकी वजह से शो में टीआरपी बरकरार है. 

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: प्रियंका की बेटी Malti के साथ फोटो देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

इसके अलावा, ट्विटर पर भी कई यूजर्स अर्चना गौतम के सर्पोट में नजर आए. एक यूजर ने लिखा, 'यह बहुत दुख की बात है कि उन्होंने शो के लिए इतना योगदान दिया था. लोग उनका मज़ाक उड़ाते हैं, ग्रुप बनाते हैं और उनका अपमान करते हैं जब तक कि वह वापस नहीं लड़ती, अब ये मवाली ने पोक किया तो निकाल दिया. मैं नहीं देखूंगा बिगबॉस अर्चना गौतम को वापस लाओ #ArchanaGuatam."  एक अन्य ने पोस्ट किया, "अर्चना के बिना शो उबाऊ हो जाएगा, अगर वह बाहर है तो मैं बिग बॉस देखना बंद कर दूंगा !!". लोगों का मानना है कि अर्चना के बिना बिग बॉस का शो चल नहीं पाएगा, यहां तक की लोग उनकी वापसी के लिए शो को न देखने की धमकी भी दे रहे हैं. ऐसे में क्या होगा बिग बॉस का अगला कदम यह देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)