logo-image

CM केजरीवाल के एक और MLA नरेश बालयान के खिलाफ मामला दर्ज

दिल्ली के उत्तमनगर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालयान के खिलाफ मारपीट के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Updated on: 10 Oct 2016, 07:48 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के उत्तमनगर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक नरेश बालयान के खिलाफ मारपीट के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। वहीं बालयान के समर्थकों ने भी दूसरे पक्ष के खिलाफ मारपीट की शिकायत की है।

पश्चिमी जिले के डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर मोहन गार्डन के रहने वाले हेनरी जॉर्ज ने उत्तमनगर थाने में आकर शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ बालयान और कुछ लोगों ने दफ्तर में आकर मारपीट की है।

इसे भी पढ़ें, जामिया नगर से आप के विधायक अमानतुल्ला खान गिरफ्तार

हेनरी जॉर्ज आरडब्लयू के सदस्य हैं, वहीं विधायक के साथ मौजूद एक शख्स महावीर फौजी ने भी शिकायत कर दी कि हेनरी ने उनके साथ मारपीट की है। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली है।

इसे भी पढ़ें, तुगलकाबाद के आप विधायक सहीराम पहलवान पर मारपीट का मामला दर्ज

डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस दोनों पक्षों के लगाये आरोपों की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें, Video: देखें कैसे गिरफ्तार हुए 'आप' विधायक सोमनाथ भारती

हाल ही में आप के विधायक अमानतुल्लाह खान, सहीराम पहलवान और सोमनाथ भारती के खिलाफ अलग अलग मामलों में एफआईआर दर्ज किया गया था।