logo-image

UP: छात्रा को कार में किडनेप कर किया गैंगरेप, गंभीर हालत में गांव के पास फेंका

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सहपऊ थाना क्षेत्र में 11वीं क्लास की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

Updated on: 01 Jan 2018, 04:02 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सहपऊ थाना क्षेत्र में 11वीं क्लास की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। परिजनों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य व उसके चार साथियों पर छात्रा के अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित छात्रा कोतवाली सहपऊ क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है।

पीड़ित छात्रा के मुताबिक, वह शाम को जब स्कूल से घर लौट रही थी तभी क्षेत्र के जलेसर रोड पर कार सवार पूर्व जिला पंचायत के सदस्य ने अपने साथियों के साथ उसे जबरन कार में बैठा लिया और जंगल में ले जाकर अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर हथियारों के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

और पढ़ें: पुलिस ने मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश को किया ढेर, 16 मामलों में था वांटेड

पुलिस के अनुसार, छात्रा की हालत बिगड़ने पर आरोपियों ने उसको कार में लादकर गांव के पास ही फेंक दिया। डरी सहमी छात्रा घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

परिजनों ने रविवार को पुलिस में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार ने रविवार को बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

और पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट पर एटीएस ने सिमी के पूर्व सदस्य को पकड़ा, पूछताछ जारी