logo-image

सूटकेस से युवती का कटा हुआ धड़ और पॉलीथीन से सिर, हाथ और पैर बरामद

पुलिस क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि सफेदाबाद इलाके में एक बंद फैक्ट्री के पास मंगलवार रात एक संदिग्ध सूटकेस मिलने की सूचना पर मौके पर गई पुलिस ने उसे खोलकर देखा तो उसमें करीब 27 वर्षीय युवती का धड़ पैक मिला.

Updated on: 08 Jul 2020, 12:21 PM

बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी नगर के सफेदाबाद में एक बंद पड़ी फैक्टरी के पास एक सूटकेस से एक युवती का कटा हुआ धड़ और पॉलीथीन में उसका सिर, हाथ और पैर बरामद हुए. पुलिस क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि सफेदाबाद इलाके में एक बंद फैक्ट्री के पास मंगलवार रात एक संदिग्ध सूटकेस मिलने की सूचना पर मौके पर गई पुलिस ने उसे खोलकर देखा तो उसमें करीब 27 वर्षीय युवती का धड़ पैक मिला.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा इनामी अपराधी बना विकास दुबे, 5 लाख रुपये का इनाम घोषित

उन्होंने बताया कि छानबीन में कुछ ही दूरी पर एक कैरी बैग पड़ा मिला. पुलिस ने उसे खोला तो उसमें दो पालीथीन में महिला के कटे अंग पैक थे. एक पॉलीथीन में कटे हाथ और पैर थे तो दूसरी में सिर पैक था. इसके अलावा चार-पांच सलवार सूट व कंबल भी मिला. पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि शव करीब दो-दिन पुराना होने के चलते सड़ चुका है.

यह भी पढ़ेंः विकास दुबे को लेकर नया खुलासा, सामने आया समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ कनेक्शन

बदबू आने की वजह से ही स्थानीय लोगों को पता लगा तो पुलिस को बताया गया. उन्होंने कहा कि युवती की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करने के बाद शव पैक करके यहां फेंका गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और जांच के लिए सर्विलांस तथा अन्य टीमों को भी लगाया है.