News Nation Logo

शख्स अपने दोस्त के साथ मिल पत्नी की ली जान, फिर करने जा रहा था ये घिनौना काम, तभी हुआ चमत्कार और...

Bhasha/News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 07 Nov 2020, 09:25:41 PM
demo photo

दोस्त के साथ मिल पत्नी की ली जान, फिर पति करने जा रहा था ये घिनौना काम (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा:  

कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास और प्यार का होता है. लेकिन अगर पति शैतान बन जाए तो फिर इस रिश्ते का अंत हो जाता है. ऐसी ही एक तस्वीर यूपी के आगरा से सामने आई. जहां पत्नी को मार कर एक शख्स अपने दोस्त के साथ लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था. लेकिन रास्ते में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों जेल पहुंच गए. कहानी कुछ इस तरह है. 

आगरा में शनिवार को एमजी रोड की लाल बत्ती पर महिला कार से कूद गई और उसके शोर मचाने पर लोगों ने कार सवार को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. जब पूरी कहानी सामने आई तो हैरान करने वाली थी. महिला का नाम रूबी कुशवाह है. उसकी शादी ग्वालियर निवासी मान सिंह से हुई थी. महिला अपने एक बेटे और बेटी के साथ ग्वालियर में रहती थी. जबकि उसका पति मान सिंह गाड़ी चलाता है.

इसे भी पढ़ें:Polls Of Exit Poll: अबकी बार किसका होगा बिहार? सर्वे ने बढ़ाया सस्पेंस

रूबी की मानें तो  पति बहाने से उसे कार में बिठाकर आगरा लाया जिसकी पिछली सीट पर उसका एक दोस्त भी बैठा हुआ था.  महिला ने आरोप लगाया कि पति ने रास्ते में नशीला पदार्थ मिलाकर चाय पिलाई जिससे वह बेहोश हो गयी. रूबी का आरोप है कि कार की पिछली सीट पर बैठे पति के दोस्त ने रस्सी से उसका गला घोंटा और मृत समझ वे आगरा लाश फेंकने आए थे तभी उसे होश आ गया.

और पढ़ें: कलयुगी पिता ने 12 वर्षीय मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

महिला हिम्मत नहीं हारते हुए प्रतापपुरा चौराहे की लाल बत्ती पर कार से कूद गई और शोर मचा दिया. जिसके बाद वहां भीड़ इक्ट्ठी हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. 

इस संबंध में सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने कहा कि मानसिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

 

First Published : 07 Nov 2020, 09:25:41 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.