News Nation Logo

नोएडा की गालीबाज महिला को न्यायिक हिरासत, पुलिस के साथ भी वीडियो वायरल

Amit Choudhary | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Aug 2022, 06:10:33 PM
abuse lady

गिरफ्तार गालीबाज महिला का पुलिस के साथ एक और वीडियो वायरल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:  

सेक्टर 128 में स्थित जेपी Wish Town सोसाइटी का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला सोसाइटी के गार्डों को भद्दी-भद्दी गालियां दे रही हैं और बिहार के लोगों को भी भला बुरा कहते दिख रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गालीबाज महिला भव्या रॉय को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

नोएडा के थाना सेक्टर 126 इलाके की जेपी wish town सोसाइटी का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. हर कोई इस महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहा है. इस महिला के वायरल वीडियो में जहां सारी मर्यादा इस महिला द्वारा तार तार कर दी गई है तो वहीं बिहार के लोगों को भी अपशब्द कहे गए, जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : राजू श्रीवास्तव नहीं हैं ब्रेन डेड, उनकी हालत फिर से हुई नाजुक

कुछ लोग महिला के नशे में होने की बात कर रहे हैं तो कुछ लोग महिला के शब्दों को लेकर आपत्ति जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के बाद मामला मीडिया में आया और पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान लिया. थाना सेक्टर 126 में महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. 

नोएडा पुलिस के मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया कि महिला के खिलाफ धारा 153A, 323, 504, 505, 506 तहत केस दर्ज किया है और महिला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही जिन गार्ड के साथ महिला द्वारा गलीगलौज की गई थी, उन गार्ड का बयान भी पुलिस ने लिया है और महिला के खिलाफ कार्रवाई की है. 

यह भी पढ़ें : '50 खोके... एकदम ओके' नारा विवाद में उद्धव ठाकरे की एंट्री

महिला की गिरफ्तारी का वीडियो वायरल 

महिला की गाली देने का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा के थाना सेक्टर 126 पुलिस ने महिला के खिलाफ FIR दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है, मगर गिरफ्तारी के दौरान जो वीडियो सामने आया है उसमें आरोपी महिला अपनी निजी गाड़ी में पुलिस को बैठा कर गाड़ी ड्राइव करते हुए लेकर जाते दिख रही हैं. लोग सवाल कर रहे हैं कि पुलिस महिला को गिरफ्तार करके जा रही है या महिला पुलिस को अपनी गाड़ी में बैठा कर ले जा रही है. इस तरह से गिरफ्तारी का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब पुलिस के सामने ऐसी क्या मजबूरी थी कि आरोपी महिला को इस तरह से ले जाना पड़ा. ये सवाल भी सोशल मीडिया पर उठाया जा रहा है.

First Published : 21 Aug 2022, 05:34:46 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.