logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

राजू श्रीवास्तव नहीं हैं ब्रेन डेड, उनकी हालत फिर से हुई नाजुक

खबरों के अनुसार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत एक बार फिर से नाजुक हो गई है.

Updated on: 21 Aug 2022, 04:57 PM

नई दिल्ली :

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत एक बार फिर से गंभीर हो गई है. वो 11 दिन से अस्पताल में बेहोश हैं, जो एक चिंताजनक विषय है. उनको चाहने वाला हर शख्स आज उनके लिए दुआ कर रहा है कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. अभी तक उन्हें होश तक नहीं आया है. वहीं उनके ब्रेन डेड होने की भी खबर आई थी कि जिसे अब एक रिपोर्ट के मुताबिक खारिज कर दिया गया है. 

यह भी जानिए -  Hrithik Roshan के गले पर लटकी 'विज्ञापन' की तलवार, मांगनी होगी माफी

कुछ मीडिया की खबरों के अनुसार कॉमेडियन की हालत एक बार फिर से नाजुक हो गई है. एक हाल ही रिपोर्टेस के अनुसार एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने राजू श्रीवास्तव की हालत के बारे में ताजा जानकारी देते हुए बताया कि कॉमेडियन की हालत क्रिटिकल है और वो आईसीयू में हैं. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि फिलहाल उनकी हालत में कोई सुधार नहीं देखने को मिला है.

 इसके अलावा रिपोर्ट्स में यह भी जानकारी दी गई है कि उन्हें फिलहाल आईसीयू में न्यूरोकार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में वेंटीलेटर रखा गया है. साथ ही डॉक्टर्स की तरफ से जानकारी भी दी गई है कि कॉमेडियन ब्रेन डेड घोषित नहीं हुआ. बीते दिनों सामने आ राजू के ब्रेन डेड की खबरों से डॉक्टरों ने इंकार करते हुए डॉक्टर्स ने बताया कि उनके लिए इलाज के लिहाज से अगले 24 घंटे काफी अहम होने वाले हैं.