News Nation Logo

छेड़छाड़ की शिकार महिला को आरोपित के परिजनों ने जिंदा जलाया

आग से बुरी तरह झुलसी महिला को आनन-फानन पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की मां को हिरासत में ले लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 15 Aug 2021, 09:15:20 PM
Victim of molestation was burnt alive

छेड़छाड़ की पीड़िता को जिंदा जलाया गया (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • छेड़छाड़ की शिकार एक महिला को आरोपी के परिवार वालों ने मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की मां को हिरासत में ले लिया
  • गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है

महोबा:

उत्तर प्रदेश के महोबा में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां छेड़छाड़ की शिकार एक महिला को आरोपी के परिवार वालों ने मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया. आग से बुरी तरह झुलसी महिला को आनन-फानन पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की मां को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है. मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पीड़ित ने गांव के ही युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी.

यह भी पढ़ेः पत्नी और प्रेमिका की हत्या कर दफनाया शव, तीन साल बाद पकड़ा सीरियल किलर 

शनिवार को तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और छेड़खानी का केस दर्ज किया. रविवार को जैसे ही पीड़ित आरोपित के घर के पास से निकली तो आरोपित युवक के माता-पिता ने उसे पकड़कर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा फूंकने का प्रयास किया. आग का गोला बनी युवती को परिजनों द्वारा गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेः 4 साल के बच्चे ने किया पड़ोसी के घर के बाहर पेशाब, गुस्से में ले ली मां की जान

घटना की जानकारी मिलने पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सुथान अब्दुल्ला ने गंभीर रूप से झुलसी युवती को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से हालत नाजुक होने पर झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है. पीड़ित ने मजिस्ट्रेट को बयान दर्ज कराए हैं. सूचना पर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल की. उधर, एसपी ने गांव में पहुंचकर कोतवाली पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपी को पुलिस ने पहले ही हिरासत में ले लिया गया था, अब घटना के बाद उसके माता-पिता को भी हिरासत में लिया गया है.

First Published : 15 Aug 2021, 09:15:20 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.