News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पत्नी और प्रेमिका की हत्या कर दफनाया शव, तीन साल बाद पकड़ा सीरियल किलर 

पुलिस को शक है कि उसने इस तरह और भी हत्याएं की हैं, जिसे लेकर जांच चल रही है. आरोपी को इन कत्ल के बाद कोई अफसोस नहीं है. वह पुलिस को कुछ भी बताने को तैयार नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 15 Aug 2021, 11:54:45 AM
Murder

पत्नी और प्रेमिका की हत्या कर शव दफनाया (Photo Credit: न्यूज नेशन)

सतारा:

महाराष्ट्र के सतारा जिले में सीरियल किलिंग का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक ऐसे सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी पत्नी और प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद इनके शव को खेत में दफना दिया. पुलिस ने तीन साल बाद पत्नी की हत्या का खुलासा किया है. पुलिस को शक है कि उसने इस तरह और भी हत्याएं की हैं, जिसे लेकर जांच चल रही है. आरोपी को इन कत्ल के बाद कोई अफसोस नहीं है. वह पुलिस को कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. हर सवाल का जवाब बस मुस्कुरा कर देता है.  

जानकारी के मुताबिक वाई तालुका के नितिन गोले ने दो महिलाओं की हत्या की, जो उसकी पत्नी और प्रेमिका थीं. प्रेमिका को हाल ही में तीन अगस्त को उसने मार दिया और उसकी लाश को वहीं दफनाया, जहां तीन साल पहले अपनी पत्नी की लाश दफनाई थी. नितिन गोले की क्राइम मिस्ट्री को सुलझाने के लिए तेज तर्रार एपीआई आशीष काबले दिन रात मेहनत में लगे हुए हैं. पत्नी और प्रेमिका की मौत के बाद जेल में बंद नितिन को बेहद ही आराम से है और उसे इन कत्लों का कोई अफसोस भी नहीं है. पुलिस पूछताछ में भी वह कुछ भी बताने को तैयार नहीं है.  

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो सामने आया कि प्रेमिका की हत्या करने से पहले नितिन गोले ने 2019 में अपनी पत्नी मनीषा गोले की भी हत्या की थी और उसके शव को खेत के एक तरफ नाले में गाड़ दिया था. बताए गए स्थान पर खुदाई की गई, तो उसमें से कंकाल, स्वटर, चूड़ियां मिलीं. पुलिस ने बरामद सभी चीजों को एविडेंस के तौर पर रखा है. पुलिस अभी तक इस बात का पता नहीं लगा पाई है कि इन दोनों की हत्या के पीछे असली वजह क्या है. हालांकि लोगों का कहना है कि नितिन ने दोनों की हत्या अवैध संबंध के शक में की है.  

पुलिस को कुछ लोगों से पूछताछ में जानकारी मिली कि सरकारी नौकरी छोड़ने के बाद पत्नी और प्रेमिका से मिले प्यार में धोखे के बाद उसने इन वारदातों को अंजाम दिया. नितिन गोले की शादी गांव की ही रहने वाली मनीषा के साथ हुई थी. इसके बाद वे दोनों कोल्हापुर आकर रहने लगे थे. यहां कुछ सालों बाद नितिन को पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी हुई. उनके दो बच्चे भी थे. इसके बाद नितिन विश्वास में लेकर पत्नी को गांव लाया, 2019 में उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इस बात की किसी को भनक तक नहीं लगी.   

पुलिस को पता चला कि पत्नी की हत्या के बाद दोनों बच्चों को बताया कि मां लापता हो गई है. इतना ही नहीं थाने में पत्नी की गुमशुदगी लिखाने के बाद नए सिरे से जीवन की शुरुआत कर दी. इसके बाद सातारा में संध्या नाम की एक महिला से उसकी मुलाकात हुई. ये मुलाकात प्रेम संबंध में बदल गई. संध्या पहले से शादीशुदा थी, उसका पति शराबी था. हालांकि नितिन के अलावा संध्या का प्रेम संबंध मुंबई के रहने वाले किसी अन्य शख्स के साथ भी था. नितिन संध्या के साथ रहने लगा, लेकिन जब वह नौकरी छोड़कर आया, तो प्रेमिका संध्या के चरित्र पर भी उसे शक होने लगा. 
 

First Published : 15 Aug 2021, 11:54:45 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Serial Killer Murder Satara

वीडियो