logo-image

UP: पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए थाने पहुंची मिला, दरोगा के पिस्टल से चली गोली सिर में लगी, देखें वीडियो

UP: यह घटना अलीगढ़ के कोतवाली थाना की है. यहां एक महिला अपने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आई थी. महिला दरोगा के टेबल के सामने खड़ी होकर बात कर रही थी. तभी दरोगा अपनी सर्विस रिवॉल्वर लोड करने लगा

Updated on: 08 Dec 2023, 08:30 PM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां थाने में दरोगा के पिस्टल से गोली चल गई और बगल में खड़ी एक महिला के सिर में जा लगी. गोली लगते ही महिला जमीन पर धड़ाम से गिर पड़ी. उधर, गोली चलते ही वहां मौजूद लोगों को एक बारगी कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जैसे ही उन्होंने महिला की जमीन पर गिरी देखा तो उनके होश उड़ गए.घटना के बाद महिला को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने लापरवाह दरोगा पर कार्रवाई कर उसको तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह खबर भी पढ़ें- Cash For Query Case: क्या है कैश फॉर क्वेरी केस? कैसे चली गई महुआ मोइत्रा की सांसदी

महिला अपने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आई थी

जानकारी के अनुसार यह घटना अलीगढ़ के कोतवाली थाना की है. यहां एक महिला अपने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आई थी. महिला दरोगा के टेबल के सामने खड़ी होकर बात कर रही थी. तभी दरोगा अपनी सर्विस रिवॉल्वर लोड करने लगा. तभी रिवॉल्वर लोड करते-करते उसके हाथ से गोली चल गई और सामने खड़ी महिला के सिर में लग गई. गोली लगते ही महिला जमीन पर गिर गई. तभी बगल में खड़े एक शख्स ने महिला को उठाने का प्रयास किया, लेकिन खून से लथपथ महिला तब तक बेसुध हो चुकी थी. गोली की आवाज सुनकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने महिला को तुरंत जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही अलीगढ़ के एसएसपी ने आरोपी दरोगा मनोज शर्मा को निलंबित कर दिया. साथ ही दरोगा के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया. 

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी से मैदान में बढ़ेगी गलन, इन राज्यों में बारिश से गिरेगा पारा

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे थाने में एक सिपाही दरोगा को पिस्टल थमाता है. दरोगा पिस्टल को चेक करता है और इसी दौरान पिस्टल से अचानक गोली चल जाती है और सामने बुर्का पहने खड़ी महिला के सिर में लग जाती है. इस घटना से पूरे थाने में हड़कंप मच जाता है.