News Nation Logo

शर्मनाक: मामा ने डेढ़ साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले में रिश्ते के मामा ने डेढ़ साल की मासूम से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 03 Jan 2021, 10:25:58 AM
Rape

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

हाथरस:

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले में रिश्ते के मामा ने डेढ़ साल की मासूम से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामा उस मासूम को घुमाने के बहाने सुनसान ट्यूबवेल पर ले गया था, जहां इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद मासूम बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने अलीगढ़ रेफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें: रेप केस में बाहर आए आरोपी ने 3 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, और फिर... 

जानकारी के अनुसार, हाथरस के चंदपा कोतवाली क्षेत्र के गांव भटेला में मासूम बच्ची को उसके रिश्ते का मामा घुमाने के बहाने सुनसान ट्यूबवेल पर ले गया था. जब परिवार के लोग बच्ची को ढूंढने लगे तो पता नहीं चला. हालांकि कुछ देर बाद युवक वीरेंद्र (मामा) मासूम बच्ची को लेकर घर आ गया. घर लौटने पर जब बच्ची की मां ने मासूम को वापस मांगा तो युवक ने बच्ची को नहीं दिया. इसके बाद परिजनों ने बच्ची को छीन लिया.

यह भी पढ़ें: सिर्फ इतनी-सी बात पर लोगों ने दलित को पीटा, निराश युवक ने लगा ली फांसी

मां की गोद में आने के बाद बच्ची रोने लगी तो परिजनों ने बच्ची को देखा तो हैरान रह गए. बच्ची की हालत खराब थी. यह देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस के साथ सीओ सादाबाद ब्रह्म सिंह मौके पर पहुंचे, जिन्होंने तत्काल मासूम को परिजनों संग जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा, जहां से डॉक्टरों ने मासूम की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. वहीं दूसरी ओर परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है.

First Published : 03 Jan 2021, 09:52:34 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.