logo-image

Tunisha Sharma Death: शीजान के वकील ने किया बड़ा खुलासा, बताई ये बात

Tunisha Sharma Death Case: अभिनेत्री तुनीशा शर्मा ( Tunisha Sharma ) डेथ मामले में अभियुक्त शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि व्हाट्सएप में ऐसी कोई चीज नहीं निकल के आई जिससे लगे कि तुनिषा और शीज़ान के बीच मतभेद थे

Updated on: 02 Jan 2023, 04:13 PM

New Delhi:

Tunisha Sharma Death Case: अभिनेत्री तुनीशा शर्मा ( Tunisha Sharma ) डेथ मामले में अभियुक्त शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि व्हाट्सएप में ऐसी कोई चीज नहीं निकल के आई जिससे लगे कि तुनिषा और शीज़ान के बीच मतभेद थे। वो दोनों लाइफ में मूवऑन कर चुके थे लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। तुनिषा शीज़ान के परिवार के साथ जितने समय रही उतने समय वो बहुत खुश रही. शीजान के वकील ने कहा कि पावन शर्मा (तुनिषा के पूर्व मैनेजर) तुनिषा के रिश्तेदार नहीं है जो भी आरोप आए हैं उसमें तुनिषा की मां के तरफ से कम बल्कि पावन शर्मा के तरफ से ज्यादा आए हैं। पुलिस ने शुरू से खारिज किया है कि इस पूरे प्रकरण में लव-जिहाद का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है.

नए साल पर हो जाएंगे मालामाल, बस जान लें पैसा निवेश का करने यह छोटा सा तरीका

Indian Railway: नए साल पर रेलवे ने दिया बड़ा झटका, खबर सुनकर यात्रियों में बढ़ी बेचैनी

शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि तुनिषा का संबंध अपने परिवार से अच्छा नहीं था उसके पिता के निधन के बाद वो उदास रहती थी। उसने खुशी से अपना आखिरी जन्मदिन अपने पिता के साथ ही मनाया था उसके बाद वो अब  मनाने वाली थी। तुनिषा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है इसकी जांच की जा रही है. शीज़ान के वकील ने कहा कि तुनिषा की मां और संजीव कौशल ही तुनिषा को पूरा कंट्रोल करते थे। संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिषा को पैनिक अटैक आता था। संजीव कौशल और वनिता तुनिषा पर और उसके पैसे पर पूरा कंट्रोल करते थे.