logo-image

पति के अवैध संबंधों और प्रताड़ना से तंग आकर पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पति के अवैध संबंधों तथा उसकी प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने कथित रूप से राम गंगा में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 25 Oct 2020, 02:05 PM

शाहजहांपुर:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पति के अवैध संबंधों तथा उसकी प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने कथित रूप से राम गंगा में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अपर्णा गौतम ने रविवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि थाना मिर्जापुर अंतर्गत कुतलूपुर गांव में रहने वाले हरिबरन की पत्नी पान देवी शुक्रवार की रात घर से लापता हो गई थी. शनिवार को सुबह जब परिजनों ने उसे नहीं देखा तो उसकी तलाश शुरू की गई और इसी दौरान पान देवी के मायके से भी उसके परिजन आ गए.

यह भी पढ़ें: दलित युवती से सामुहिक दुष्कर्म कर डेढ़ लाख में बेचने का किया सौदा

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 'परिजन महिला की तलाश कर रहे थे कि शनिवार को हरिहरपुर गांव के पास स्थित रामगंगा नदी के किनारे महिला की चप्पलें तथा टॉर्च मिली, जिसके बाद गोताखोर नदी में उतारे गए. तब एक कुंड से पान देवी (35) का शव बरामद किया गया.'

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा वेस्टः प्रेमी जोड़े ने फंदे से लटककर आत्महत्या की

गौतम ने बताया कि मृतका के पिता श्याम पाल ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि उसके दामाद के गांव के ही एक महिला से अवैध संबंध थे, जिसका विरोध उसकी बेटी लगातार करती चली आ रही थी. तहरीर के मुताबिक उसका दामाद उसकी बेटी को मारता पीटता था, इसीलिए तंग आकर उसने आत्महत्या कर लिया. पुलिस ने मृतका के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है जबकि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.