News Nation Logo

ग्रेटर नोएडा वेस्टः प्रेमी जोड़े ने फंदे से लटककर आत्महत्या की

बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव में रहने वाले अनुज (32 वर्ष) का वहीं पर रहने वाली कविता नामक एक विवाहिता के साथ प्रेम संबंध था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन महिला के परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे.

Written By : मनीष चौरसिया | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 22 Oct 2020, 04:51:59 PM
Suicide

आत्महत्या (सांकेतिक चित्र) (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके से बहुत ही दुखद घटना सामने आई है. यहां बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव में रहने वाले प्रेमी युगल ने दुनिया वालों से अपनी प्रेम कहानी को बचाने के लिए एक साथ आत्महत्या कर ली. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. बिसरख थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस ने देखा कि दोनों ने एक साथ पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इनके कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें दोनों ने आत्मत्या करने की वजह बताई है.

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव में रहने वाले अनुज (32 वर्ष) का वहीं पर रहने वाली कविता नामक एक विवाहिता के साथ प्रेम संबंध था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन महिला के परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे. उन्होंने बताया कि इस बात से परेशान महिला और उसके प्रेमी ने बुधवार की देर रात को एक साथ पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली गई.

हरीश चंदर ने बताया कि महिला अपने पुरुष मित्र अनुज के घर पहुंची. वहीं पर दोनों ने खुदकुशी की. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि दोनों ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा है, कि वे समाज की बाधाओं से परेशान हैं, इस वजह से मौत को गले लगा रहे हैं. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौतमबुद्ध नगर में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को जिले में चार लोगों ने आत्महत्याएं की हैं. नोएडा और ग्रेटर नोएडा में एक 16 साल के छात्र सहित चार लोगों ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के ए-ब्लॉक में रहने वाले उद्योगपति सुनील टंडन के 16 वर्षीय बेटे अनमोल टंडन ने बुधवार सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Oct 2020, 04:51:59 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.