News Nation Logo

Trilokpuri Murder Case में होश उड़ा देगा पत्नी का कबूलनामा, पति के टुकड़े को लेकर किया बड़ा खुलासा

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Nov 2022, 06:10:46 PM
Trilokpuri Murder Case

Trilokpuri Murder Case (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Trilokpuri Murder case : देश की राजधानी दिल्ली में श्रद्दा मर्डर केस (Shraddha murder case) के जैसा ही एक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. त्रिलोकपुरी हत्याकाड (Trilokpuri Murder case) में भी शव के टुकड़े-टुकड़े किए गए हैं, लेकिन पुलिस ने इस मामले को सुलझाने में सफलता हासिल कर ली है. पति की लाश के टुकड़े करने वाली आरोपी पत्नी का कबूलनामा होश उड़ा देना वाला है. पत्नी ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसने क्यों अपने पति को जान से मारने के बाद उसके शव के टुकड़े किए हैं?

यह भी पढ़ें : IPL 2023 : पिछले सीजन इन तीन खिलाड़ियों ने मारे थे सबसे ज्यादा छक्के, जानें धोनी का नंबर

इस मामले में जिस व्यक्ति की हत्या हुई थी, दिल्ली पुलिस ने त्रिलोकपुरी और पांडव नगर से उसके शव के पार्ट्स बरामद कर लिए हैं. उस व्यक्ति का नाम अंजन दास है. पुलिस के अनुसार, अंजन की पत्नी पूनम और सौतेले बेटे दीपक ने पहले उसके शराब में नींद की गालियां मिला दीं, जिससे वह बेसुध हो गया. इसके बाद दोनों ने अंजन की हत्या कर दी है. 

बताया जा रहा है कि पहले पूनम की शादी सुखदेव से हुई थी. सुखदेव बिहार में पूनम को छोड़कर दिल्ली आ गया था. पूनम जब अपने पति सुखदेव को ढूंढने के लिए दिल्ली आई तो यहां उसे कल्लू नाम एक व्यक्ति मिला. पूनम की दूसरी शादी कल्लू से हुई, जिससे तीन बच्चे हुए, इन तीन बच्चों में से एक दीपक है. पुलिस क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रवींद्र यादव के मुताबिक, लीवर फेल होने की वजह से कल्लू की मौत हो गई थी. इसके अंजन दास के साथ पूनम रहने लगी. पूनम को इस बात की जानकारी नहीं थी कि अंजन दास का परिवार बिहार में है और उसके आठ बच्चे हैं. 

यह भी पढ़ें : Shiva Singh: शिवा सिंह ने कभी भारत को बनाया था वर्ल्ड चैंपियन, अब 1 ओवर में लुटाए 43 रन

जानें क्यों की हत्या?

इस हत्या की सबसे बड़ी वजह घरेलू कलह बताई जा रही है. घर खर्च को लेकर अक्सर परिवार में झगड़ा होता रहता था, क्योंकि अंजन ज्यादा पैसा नहीं कमाता था. लिफ्ट ऑपरेटर अंजन दास, पूनम और दीपक के साथ ही रहता था. पुलिस के अनुसार, पूनम ने बताया कि पति अंजन उसकी बहू और बेटी पर गलत नीयत रखता था, इसलिए उसके बेटे ने हत्या कर दी.

ऐसे हत्या को दिया अंजाम

पुलिस का कहना है कि 30 मई को पूनम और दीपक ने अंजन दास को बेसुध करके उसका गला काट दिया. दोनों ने घर में ही एक दिन के लिए शरीर को छोड़ दिया, ताकि शरीह से खून निकल जाए. इसके बाद उन्होंने शव के 10 टुकड़े कर दिए और फिर एक-एक करके पॉलिथीन में डालकर फेंकते रहे. उन्होंने गड्ढे में सिर को गाड़ दिया, ताकि शव की पहचान न हो सके. 10 टुकड़ों में से 6 टुकड़े बरामद कर लिए गए हैं. 

First Published : 28 Nov 2022, 05:29:15 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.