logo-image

लुटेरे हुए बेखौफ, SP के बंगले के बाहर ही लूट लिया तहसीलदार को

मध्य प्रदेश के इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. शहर में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं, बिना भय के लगातार वारदातों को अंजाम देते हैं. वह हाईप्रोफाइल इलाकों को भी अपना निशाना बनाते हैं.

Updated on: 20 Jun 2021, 02:08 PM

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. शहर में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं, बिना भय के लगातार वारदातों को अंजाम देते हैं. वह हाईप्रोफाइल इलाकों को भी अपना निशाना बनाते हैं. इसी कड़ी में शहर के सबसे सुरक्षित क्षेत्र माने जाने वाले रेसिडेंसी एरिया में तहसीलदार से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस अक्षीधक ( एसपी ) के बंगले के बाहर से ही एक तलसीदार का मोबाइल लूटकर बदमाश भाग निकले. जहां पर लूट की घटना हुई, उस एरिया में कलेक्टर, कमिश्नर, जज और कई प्रशासनिक वरिष्ठ अधिकारी भी रहते हैं. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : 'क्राइम पेट्रोल' की 2 एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में की चोरी, पुलिस ऐसे किया गिरफ्तार

जिस तहसीदार चरणजीत सिंह के साथ घटना हुई है, उन्हें छत्रीपुरा क्षेत्र में प्रेमी द्वारा प्रेमिका को गोली मारने वाली घटनास्थल पर जाकर पंचनामा तैयार करवाना था. अधिकारी लगातार उन्हें फोन लगा रहे थे और उनका नंबर बंद आ रहा था. तब मौके पर दूसरे तहसीदार को बुलाया गया. कुछ देर बाद पता चला कि तहसीदार का मोबाइल बदमाश लूटकर ले गए हैं. इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के रेसीडेंसी इलाके में एसपी युसुब कुरैशी के बंगले के बाहर से तलसीदार चरणजीत सिंह का मोबाइल लूटकर बाइक सवार बदमाश भाग निकले.

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर नफरत वाले कंटेंट डालने पर, साइबर सेल ने दर्ज किया केस

तहसीलदार ने बताया कि वह रात में सवा 8 बजे के करीब अपने दफ्तर से निकले थे. मैं एसपी साहब के बंगले के बिल्कुल सामने एसडीएम साहब से फोन पर बात कर रहा था. पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और हाथ से मोबाइल को छीनकर भाग गए. तहसीलदार ने बताया कि मैंने इस मामले में पुलिस में अपनी शिकायत दी है. बहरहाल, इंदौर के सबसे सुरक्षित क्षेत्र में लूट की घटना, वह भी एक प्रशासनिक अधिकारी के साथ हो जाना पुलिस के मुस्तैदी पर और आरोपियों के बुलंद हौसले पर कई सवाल खड़े करता है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.