News Nation Logo
Banner

'क्राइम पेट्रोल' की 2 एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में की चोरी, पुलिस ऐसे किया गिरफ्तार

गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस ने दोनों एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ने जो पुलिस को बताया उसके मुताबिक लॉकडाउन के चलते कामकाज ठप होने से परेशान होकर इस घटना को अंजाम दिया. दोनों क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) में काम कर चुकी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 18 Jun 2021, 12:22:17 PM
Crime News

Crime News (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • लॉकडाउन में काम नहीं मिलने से थीं परेशान
  • सीसीटीवी कैमरे में पोटली ले जाती हुईं दिखीं
  • दोनों ने पुलिस के सामने कबूल किया अपना गुनाह

नई दिल्ली:

क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) और सावधान इंडिया (Sawdhan India) जैसे मशहूर टीवी शो में काम करनेवाली दो एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. इन दोनों पर अपने दोस्त के घर से तीन लाख 28 हजार रुपये चोरी का आरोप है. गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस ने दोनों एक्ट्रेस (Two Actresses Arrested) को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ने जो पुलिस को बताया उसके मुताबिक लॉकडाउन के चलते कामकाज ठप होने से परेशान होकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक दोनों एक्ट्रेसेस कोरोना काल में हुए लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनों पैसों की कमी से जूझ रही थीं.

ये भी पढ़ें- सहारनपुर पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान, 60 लाख की ड्रग्स जब्त; 6 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि उनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता है. दोनों वहां रहने के लिए कुछ दिन पहले आए थे. पुलिस ने बताया कि आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले शख्स के घर 18 मई को दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट बनकर गई थी.उसी दौरान वे दोनों उस घर में पहले से मौजूद पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गईं.

जानकारी के मुताबिक दोनों एक्ट्रेसेस टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में काम कर चुकी हैं. पेइंग गेस्ट ने आरे पुलिस से घटना की शिकायत की और आशंका जाहिर करते हुए टीवी एक्ट्रेस सुरभि श्रीवास्तव(25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर अपने पैसों की बैग चोरी करने का आरोप लगाया. पुलिस जांच के दौरान सोसाइटी के प्रांगण में लगे सीसीटीवी के फूटेज जांच की गई तब वे दोनों बाहर जाते हुए दिखीं. जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईं और जुर्म कबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा मामला : कोर्ट ने 3 छात्र एक्टिविस्ट को रिहा करने का आदेश दिया

आरे पुलिस स्टेशन की वरिष्ट अधिकारी नूतन पावर ने मीडिया को बताया कि दोनों टीवी के चर्चित शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के अलावा कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है. पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए 50 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं. दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

First Published : 18 Jun 2021, 11:44:22 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×