logo-image

बेगूसराय: बदमाशों ने व्यापारी के परिवार को बंधक बना लूटे लाखों रुपये 

बदमाश सुबह 6:30 बजे के करीब घर में दाखिल हुए और सभी परिजनों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया. 

Updated on: 05 Dec 2021, 10:27 AM

highlights

  • व्यवसाई के पुत्र को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल भी कर दिया
  • इस दौरान बदमाशों ने लाखों रुपए नगद और लाख रुपए के जेवरात लूट लिए
  • बदमाशों ने सभी परिजनों के साथ जमकर मारपीट भी की

नई दिल्ली:

बेगूसराय में कपड़ा और स्वर्ण व्यवसाई के घर सुबह-सुबह बदमाशों ने बंधक बनाकर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. आधा दर्जन की संख्या में बदमाशों ने शहर के बीचोंबीच नगर थाना से 300 मीटर की दूरी पर हीरालाल चौक स्थित व्यवसाई कपिल देव मंडल के घर बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाकर हथियार के बल पर लूटपाट को अंजाम दिया. इस दौरान बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसाई के पुत्र को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल भी कर दिया.

बदमाश सुबह 6:30 बजे के करीब घर में दाखिल हुए और सभी परिजनों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और 8:00 बजे सुबह तक लूटपाट की घटना को अंजाम दिया इस दौरान विरोध करने पर व्यवसाई के पुत्र को चाकू मारकर घायल कर दिया.

आशंका जताई जा रही है इस दौरान बदमाशों ने लाखों रुपए नगद और लाख रुपए के जेवरात लूट लिए. परिजनों के अनुसार करीब 5 की संख्या में बदमाश चाकू और पिस्टल लेकर घर के अंदर दाखिल हुए और सभी परिजनों को बंधक बना लिया इस दौरान सभी के हाथ पैर बांध दिए गए और मुंह में टेप लगा दिया गया. इस दौरान बदमाशों ने सभी परिजनों के साथ जमकर मारपीट भी की. बदमाश लगातार परिजनों को हत्या करने सिलेंडर ब्लास्ट कर घर उड़ाने की धमकी देकर चाबी हासिल कर ली और पूरे घर में तलाशी लेकर लाखों रुपए की लूट कर फरार हो गए. काफी हलचल के बीच शहर में लूट की इस बड़ी घटना ने सनसनी फैला दी. घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच में जुट गई है.