logo-image

प्रेमी के दूसरी महिला से फोन पर करना गुजरा नागवार, प्रेमिका ने उतार दिया मौत के घाट

एक महिला ने अपने प्रेमी को दूसरी महिला से फोन पर बात करते क्या देख लिया, यह बात महिला को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 29 Apr 2021, 09:43 AM

highlights

  • प्रेमी ने दूसरी महिला से फोन पर की बात
  • यह बात प्रेमिका को गुजरी नागवार
  • प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

सीतापुर:

एक महिला ने अपने प्रेमी को दूसरी महिला से फोन पर बात करते क्या देख लिया, यह बात महिला को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. यह मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से सामने आया है. प्रेमी की हत्या को लेकर महिला के खिलाफ सीतापुर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. कथित तौर पर यह घटना सोमवार की शाम लहारपुर पुलिस के पास हुई, जब 35 वर्षीय आरोपी रजनी ने अपने प्रेमी 28 वर्षीय राजेश को किसी अन्य महिला से फोन पर बात करते हुए देख लिया.

यह भी पढ़ें: साली के चक्कर में 8 महीने की गर्भवती पत्नी को गोलियों से भूना, पड़ोसी को भी मारी गोली

लहरपुर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) आर.एस. द्विवेदी ने कहा, 'रजनी उत्तेजित हो गई और उसने दो बार अपने प्रेमी से पूछा फोन पर महिला कौन थी, लेकिन उसने बताने से इनकार कर दिया और उसे समझा नहीं पाया. जिसके बाद गुस्से से आग बबूला रजनी ने चाकू उठाया और उसका गला रेत दिया.' एसएचओ ने कहा, 'राजेश जमीन पर गिर गया और खून बहने लगा. ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.'

यह भी पढ़ें: पटना में स्टेशन मास्टर ने पत्नी की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि रजनी और राजेश पिछले तीन साल से रिलेशन में थे. राजेश ने एक दुकान पर काम किया और रजनी के लिए महंगे गिफ्ट भी लाता था. द्विवेदी ने आगे कहा, 'रजनी के खिलाफ मृतक के परिवार के सदस्यों की शिकायत पर हत्या के आरोप में एक मामला दर्ज किया गया था. अपराध में इस्तेमाल किया गया खून से सना चाकू भी बरामद किया गया है और इस पर उंगलियों के निशान फोरेंसिक टीम द्वारा एकत्र किए गए हैं.' रजनी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था.

(इनपुट - आईएएनएस)