logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

साली के चक्कर में 8 महीने की गर्भवती पत्नी को गोलियों से भूना, पड़ोसी को भी मारी गोली

पुलिस ने बताया कि 29 साल की मृतका साइना की एक साल पहले आरोपी वसीम से शादी हुई थी. हालांकि कुछ दिनों बाद मृतका ड्रग्स तस्करी के आरोप में जेल चली गई थी. इस बीच आरोपी वसीम और उसकी साली रेहाना करीब आ गए थे.

Updated on: 28 Apr 2021, 03:44 PM

highlights

  • साली से प्रेम-प्रसंग में की हत्या
  • हत्या के वक्त 8 महीने की गर्भवती थी महिला
  • सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. पुलिस कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरी दिन-रात मेहनत कर रही है, तो वहीं कुछ लोग इस महामारी में भी अपराध करने से नहीं चूक रहे हैं. दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मंगलवार सुबह की है. मृतका 8 महीने की गर्भवती थी. हमलावर पति ने महिला को चार गोलियां मारीं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी ने महिला को बचाने आए एक पड़ोसी को भी गोली मार दी. जिससे वो अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है. हमलावर पति घटना स्थल पर ही खड़ा रहा और पुलिस के आने पर सरेंडर कर दिया.

ये भी पढ़ें- पटना में स्टेशन मास्टर ने पत्नी की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या

साली के चक्कर में की हत्या 

पुलिस ने बताया कि 29 साल की मृतका साइना की एक साल पहले आरोपी वसीम से शादी हुई थी. शादी के बाद मृतका साइना ड्रग्स तस्करी के आरोप में जेल चली गई थी. इस बीच वसीम अपनी साली रेहाना के करीब आ गया था. इस दौरान वो अपनी पत्नी से मिलने जेल भी नहीं गया. साइना को 25 अप्रैल को जेल से जमानत मिली थी. जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. मंगलवार सुबह गुस्से में वसीम ने साइना पर फायरिंग कर दी. घटना के वक्त साइना 8 महीने की गर्भवती थी. 

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात के दौरान गली में कुर्सी पर शाइना बैठी थी. जबकि गली में और भी लोग थे. वहां आरोपी वसीम अपनी पत्नी के सामने खड़ा था. उसने मौका देखकर पिस्तौल निकाली और पत्नी की ओर गोली चला दी. जिसका बीच-बचाव करने के लिए वहीं खड़ा शहादत आया. आरोपी ने उसे भी गोली मार दी. पहले दो-तीन राउंड चलाई गोली में शाइना बच गई. वह कुर्सी से उठकर बचने की कोशिश करने लगी. 

ये भी पढ़ें- 12 साल की नौकरानी शारीरिक शोषण के बाद गर्भवती हुई तो जलाया जिंदा, बाप-बेटा गिरफ्तार

हमलावर के पास थीं दो पिस्टल

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि आरोपी के पास दो रिवाल्वर थीं. आरोपी ने दोनों रिवाल्वर से अपनी पत्नी को गोली मारीं. जब पहली रिवाल्वर गोलियों से महिला नहीं मरी तो हमलावर ने दूसरी पिस्तौल से उन्हें गोली मारी. जिससे महिला वहीं गली में गिर पड़ी. इसके बाद आरोपी ने उन्हें कई और गोली मारी. बाद में गली में सन्नाटा छा गया. आरोपी काफी देर तक वहीं खड़ा रहा. लेकिन किसी ने भी वहां आने की हिम्मत नहीं जुटाई. आरोपी के जाने के बाद भी कुछ लोग गली में आए. वह शव के पास से गुजरते गए. 

घटनास्थल से भागा नहीं आरोपी

वारदात मंगलवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे की है. अपनी 8 महीने की गर्भवती को 4 गोलियां मारने के बाद हमलावर मौके से भागा नहीं. इस दौरान वो पड़ोसियों को भी रिवाल्वर दिखाकर डराता रहा. पुलिस के मुताबिक हत्या करने के बाद आरोपी वसीम मौके से भागा नहीं. जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.