logo-image

बच्चा होने की खुशी में बधाई देने आया किन्नर बन गया हैवान, कर दिया मासूम का कत्ल

बच्ची के पैदा होने के बाद इनाम की राशि न मिलने पर एक किन्नर और उसका साथी हैवान बन गए. खौफनाक घटना देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के कफपरेड इलाके से सामने आई है.

Updated on: 10 Jul 2021, 07:23 AM

highlights

  • घटना मुंबई के कफपरेड इलाके की
  • पहले अपहरण, फिर बच्ची का कल्त
  • किन्नर ने साथी के साथ किया खून

मुंबई:

बच्ची के पैदा होने के बाद इनाम की राशि न मिलने पर एक किन्नर और उसका साथी हैवान बन गए. किन्नर ने पहले तो 3 महीने की बच्ची का उसके घर से अपहरण किया और फिर उसका बड़ी ही बेहरहमी से खून कर दिया. यह खौफनाक घटना देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के कफपरेड इलाके से सामने आई है. बच्ची के अपहरण के बात हत्या की घटना से इलाके में सुनसनी फैल गई. पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी मुंबई पुलिस को दी. शिकायत मिलने पर पुलिस ने हैवान किन्नर समेत उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर रेप का आरोप लगाकर ब्लैकमेलिंग, पांच लाख रुपये मांगने वाली महिला समेत 2 आरोपी गिरफ्तार 

बच्चा पैदा होने की खुशी में किन्नर अपने कुछ साथियों के साथ दंपत्ति के घर पहुंचे थे. खुशी इजहार करके नन्ही बिटिया के माता-पिता से इनाम के तौर पर 1100 रुपये नगद, एक नारियल और साड़ी की मांग की. किन्नर के इस इनाम के मांग को बच्ची के घर वालों ने देने से मना कर दिया. इनाम की राशि न मिलने पर किन्नर ने अपने एक पुरुष साथी के साथ मिलकर रात को इस बच्ची को उसके घर से अगवा कर लिया.

बच्ची की दादी ने बताया कि हमने किन्नर की मांग पर उसको 200 रुपये दिए थे. लेकिन वो लोग और मांगने लगे. रात को जब हम सोए हुए थे तो बिल्ली ने बर्तन गिराए हम उठकर देखने लगे और तब तक बच्ची गायब हो गई. बच्ची के गायब होते ही घर में हंगामा मच गया और बच्ची की मां कफपरेड पुलिस स्टेशन जाकर बच्ची के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस ने जांच शुरू की और खुलासा हुआ कि इनाम राशि न मिलने के चलते किन्नर ने बच्ची को अगवाकर उसे मार दिया. मामले में अब किन्नर और उसका साथी पुलिस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के पालम में मां-बेटे की घर में घुसकर जघन्य हत्या, लूटपाट का शक

इस पूरे मामले में पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है. साथ ही पुलिस अब इस किन्नर और इसके साथी से ये पता लगाने में जुट गई है कि कहीं इससे पहले भी इन लोगों ने किसी और वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है.