News Nation Logo

दिल्ली के पालम में मां-बेटे की घर में घुसकर जघन्य हत्या, लूटपाट का शक

गौरव हैदराबाद में डेल कंप्यूटर में नौकरी करता था लेकिन वह फिलहाल पिछले एक साल से बेरोजगार था. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को हत्या की इस वारदात की जानकारी बबीता के पति ने दी.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 07 Jul 2021, 07:16:48 AM
Palam Murder

मृतक गौरव और बबिता की फाइल फोटो (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

साउथ वेस्ट दिल्ली के पालम इलाके में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई. यहां रहने वाले एयरफोर्स में अकाउंटेंट के 27 साल के गौरव और उनकी 52 साल की मां बबीता की हत्या कर दी गई. हत्या डम्बल से हमला करके की गई. गौरव के पिता कृष्ण स्वरूप सुधीर एयरफोर्स में एकाउंटेंट हैं. वे पालम एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात हैं. गौरव हैदराबाद में डेल कंप्यूटर में नौकरी करता था लेकिन वह फिलहाल पिछले एक साल से बेरोजगार था. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को हत्या की इस वारदात की जानकारी बबीता के पति ने दी. हालांकि अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में कार चोरी गैंग का कश्मीर कनेक्शन, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक हत्या की ये वारदात राज नगर पार्ट 1 में हुई है. उन्होंने बताया कि सुधीर कल शाम को करीब सात बजे जब आफिस से घर पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सुधीर को बाहर का दरवाजा खुला मिला. जब वे अंदर गए तो पत्नी और बेटे का शव बुरी तरह लहूलुहान मिला. दोनों पर डम्बल से कई बार हमला किया गया था. दोनों के चेहरों पर ज्यादा वार किए गए थे. शवों के पास में दो डम्बल खून से सने हुए पड़े थे. 

सुधीर ने बताया कि उनकी पत्नी बबीता को कोरोना हुआ था. जब वे ठीक हो गईं तो उन्होंने एक्सरसाइज के लिए डम्बल लिए थे. सुधीर के मुताबिक हत्याओं की वजह लूट हो सकती है क्योंकि घर की अलमारी खुली हुई है. सुधीर का परिवार घर में पहली और दूसरी मंजिल पर रहता था जबकि ग्राउंड फ्लोर पर किरायेदार रहते हैं. आरोपी जाते हुए सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गए. पुलिस को शक है कि वारदात में कोई परिचित भी शामिल हो सकता है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में 70 करोड़ की हेरोइन जब्त, 4 अफगानी हुए गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले उत्तर पूर्वी दिल्ली के यमुनापार इलाके में मां-बेटे की हत्या का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने मई महीने में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी एक तांत्रिक है जो मृतक युवक के संपर्क में था और उसके लिए पूजा-अर्चना करता था. आरोपी ने घर में रखे गहने लूटने के लिए डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया था. इसकी पहचान इंद्रपुरी लोनी के रहने वाले राहुल के रूप में हुई थी. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jul 2021, 07:12:17 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.