logo-image

हैवानों ने कोरोना पीड़ित महिला को भी नहीं छोड़ा, चाकू की नोंक पर किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. इंदौर के एक कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है.

Updated on: 15 May 2021, 02:58 PM

highlights

  • इंदौर में कोरोना पीड़ित महिला से गैंगरेप
  • चाकू की नोंक पर किया गया गैंगरेप
  • दो आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. इंदौर के एक कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है. बताया जा रहा है कि जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंचवटी कॉलोनी में गुरुवार रात युवती के साथ गैंगरेप हुआ था. तीन आरोपियों ने चाकू, कटर और कैंची की नोक पर युवती के साथ किया दुष्कर्म और 50 हजार नगद और दो मोबाइल लेकर फरार हो गए. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर युवती के साथ हुए गैंगरेप की घटना का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि दो नाबालिगों समेत तीन आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था. 

यह भी पढ़ें : बहू के प्यार में पागल पिता ने उठाया हैवानियत भरा कदम 

युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गुरुवार रात 2 बजे नींद खुली तो तीन बदमाश मेरे पलंग के पास खड़े थे. चाकू, कटर और कैंची की नोंक पर पैसे की मांग की. मैंने 50 हजार दो मोबाइल दे दिए. इसके बाद तीनों ने दुष्कर्म किया और हत्या के डर से मैंने शोर नहीं मचाया. कुछ दिन पहले मुझे कोरोना हो गया था. कोरोना से कमजोरी के कारण में विरोध नहीं कर सकी. फिलहाल होम क्वॉरेंटाइन में थी.

युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार, मुख्य आरोपी दीपक पिता विनोद चौहान फरार है. दो आरोपियों पर पूर्व में चोरी और अन्य लूटपाट के अपराध दर्ज हैं. पुलिस के अनुसार, चोरी की नीयत से बदमाश घुसे थे और महिला को अकेले देख गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने फरार आरोपी पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया है. डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने इसकी पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें : फेसबुक पर दोस्ती कर बुलाया मिलने... फिर लड़की संग 25 लोगों ने किया गैंगरेप

उधर, राजधानी भोपाल के एक अस्पताल में भी कोरोना पीड़ित महिला के साथ हैवानियत हुई और उसने अगले दिन दम तोड़ दिया. इस घटना को एक माह से जयादा का वक्त गुजर जाने के बाद ही परिवार को महिला से हुई ज्यादती की जानकारी ही नहीं दी गई. इसके चलते पुलिस ही सवालों के घेरे में आ गई है. मामला भोपाल के गैस पीड़ितों के लिए बनाए गए भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर (बीएमएचआरसी) का है. इस अस्पताल में पुराना भोपाल के काजी कैंप में रहने वाली 43 वर्षीय महिला को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उपचार के लिए भर्ती कराया गया था. महिला से छह अप्रैल को अस्पताल के वार्ड बॉय ने दुष्कर्म किया. उसके बाद महिला की तबीयत और बिगड़ी तथा उसने अगले दिन दम तोड़ दिया.